shishu-mandir

Almora- सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, परिसर अल्मोड़ा का पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग समाज को कर रहा जागरुक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोडा। सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, परिसर अल्मोड़ा (Almora) के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग द्वारा ‘कोविड-19 और सामाजिक जागरुकता’ विषय पर केंद्रित वीडियो एवं पोस्टर श्रृंखला संचालित की जा रही है। विभाग द्वारा बनाए गए फेसबुक पेज द्वारा कोविड-19 से बचाव आदि के लिए जागरुक कर रहा है। आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

Uttarakhand-कुमांऊँनी भाषा के साहित्यकार मथुरादत्त मठपाल का निधन

पत्रकारिता विभाग के शिक्षक और मुहिम के संयोजक डॉ ललित जोशी ने बताया कि वर्तमान समय में हम भयानक महामारी से जूझ रहे हैं, ऐसे में हर तरफ नकारात्मक माहौल बना हुआ है। हम अपने विद्यार्थियों और जनमानस के साथ मिलकर जनसमाज को जागरुक कर रहे हैं, सकारात्मक माहौल बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि फ्रंट लाइन में खड़े चिकित्सक, मीडियाकर्मी, सुरक्षाकर्मी, स्वच्छक, शासन-प्रशासन के कार्यों की सराहना की जानी चाहिए।

तो कोरोना को मात देगी यह दवा (Medicine), DCGI ने दी इमरजेंसी यूज़ की मंजूरी

इस अवसर पर त्रिभुवन डोलिया ने ‘कोरोनाकाल में मीडिया का विभाजन और दर्शकों का द्वंद’, संदीप डंगवाल ने ‘नोवल कोरोना वायरस से बचने के उपाय’, रक्षिता बोरा ने ‘कोरोनाकाल के दौरान मीडिया के माध्यम से सतर्कता’, आरती बिष्ट ने ‘कोरोना की भयावह स्थिति और ऑक्सीजन संकट और समाधान’ तथा विपुल कार्की ने ‘कोरोनाकाल में मीडिया की भूमिका’ शीर्षक पर अपने विचार रखे। सभी ने अपने स्तर से सकारात्मक विचारों के प्रसार करने की बात कही।

यूथ कांग्रेसियों (Youth congress) ने घरों में धरना देकर सरकार पर उठाये सवाल