shishu-mandir

कॉलेज पास युवक युवतियों के लिए नौकरियां: बिना एक्सपीरियंस ले सकती है जॉब, पैकेज होगा 7.5 लाख तक

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

कॉलेज की पढ़ाई पूरी करली है और अब तक जॉब की तलाश कर रहो तो आपके लिए एक शानदार मौके आया हैं। कई कंपनियों ने न्यू फ्रेशर्स के लिए जॉब अपॉर्च्युनिटी आई है।

new-modern
gyan-vigyan

जिसका पैकेज 7 लाख से भी ऊपर है। अगर आप भी फ्रेशर हैं, कोई एक्सपीरियंस नहीं रखते तो इन नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आइए जानते हैं इन जॉब के बारें में जहां बिना किसी अनुभव के अच्छी सौलरी मिल रही है और वैकेंसी भी निकली है।

saraswati-bal-vidya-niketan

Technical Writer I At BookMyShow


टेक्निकल राइटर आई एट बुक शो में 3 साल सालाना पैकेज पर जॉब निकली है। मुंबई में पोस्टिंग होगी। आवेदन की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर, 2022 है। इस जब में आर्किटेक्चर डायग्राम, एपीआई डॉक्यूमेंट, वीकली और मंथली ट्रैकर्स के साथ इंजीनियरिंग रिपोर्ट को अपडेट करना है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

Business Analyst At Monester India


अगर आप फ्रेशर हैं तो नोएडा में आपके लिए जॉब अपॉर्च्युनिटी है। आवेदन की आखिरी तारीख 6 नवंबर, 2022 है। फाइनल तौर पर चयनित उम्मीदवारों को चार लाख रुपए सालाना का पैकेज मिलेगा। इस जॉब में मार्केटिंग स्ट्रेटजी के डेवलपमेंट और Funnel को काम पर रखने के लिए कंपनी की हेल्प करनी है।

Inside Sales Specialist At Skill-Lync


चेन्नई, दिल्ली, बैंगलोर और हैदराबाद में नौकरी का शानदार मौका आया है। Inside Sales Specialist At Skill-Lync ने सालाना पैकेज 7.5 लाख पर वैकेंसी निकाली है। आवेदन की आखिरी तारीख 2 नवंबर, 2022 है। चयनित उम्मीदवारों को नए सेल्स के अवसरों की पहचान करने, इन बॉन्ड और आउट बॉन्ड कॉल्स को संभालने का काम करना है।

Manager Operations At Septanove Technologies Private Limited
गुड़गांव में फ्रेशर्स के लिए नौकरी का मौका आया है। कर्मचारियों के ऑनलाइन पोर्टल का मैनेज करने, वेंडर मैनेजमेंट, अकाउंटिंग के पदों पर वैकेंसी निकली है। आवेदन की आखिरी तारीख 6 नवंबर, 2022 है। चयनित उम्मीदवारों को 2 लाख रुपए से 2.4 लाख रुपए का पैकेज दिया जाएगा।