Job In almora- इस कंपनी ने निकाली भर्ती, ​जानने के लिए पढ़े यह खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अगर आप अल्मोड़ा और इसके आस—पास रहते है और अपने लिए एक जॉब की तलाश में है तो यह खबर जरूर पढ़ ले, हो सकता है कि जिस तरह के काम की तलाश में है,वह मौका यह कंपनी दे रही हो। इसके लिए खबर को पूरा पढ़ ले।

new-modern


दरअसल निजी क्षेत्र की बीमा कंपनी RELIANCE NIPPON LIFE INSURANCE COMPANY को अपनी अल्मोड़ा ब्रांच निकट सेवाय होटल के लिए सेल्स मैनजर की जरूरत है। कुल रिक्तियां 2 पदों के लिए है।


शैक्षणिक योग्यता कम से कम ग्रेजुएट पास होना चाहिए और उम्र 25 से 40 साल के बीच में होनी चाहिए। इसके साथ ही सेल्स के क्षेत्र में 3 साल का अनुभव होना चाहिए।


अब जानते है कि कंपनी सैलरी कितना दे रही है। कंपनी इस समय 20000 रूपया प्रतिमाह प्रतिमाह और इसके साथ ही किए गए काम पर आकर्षक इंसेटिव भी ऑफर कर रही है। अगर आप सेल्स के क्षेत्र में इससे अधिक सैलरी ले रहे है और जॉब बदलना चाहते है तो कंपनी आपके वर्तमान पैकेज में इंडस्ट्री के हिसा​ब से सैलरी में बढ़ोत्तरी करेगी।


अगर आप भी इन पदों के लिए इंटरव्यू में शामिल होना चाहते है तो कंपनी के अल्मोड़ा कार्यालय में 12 और 13 अप्रैल को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक जाकर इंटरव्यू दे सकते है। अधिक जानकारी के लिए परितोष जोशी से मोबाइल नंबर 9720006299,शरद अग्रवाल से मोबाइल नंबर 8899981777 और 9719452566
पर संपर्क कर सकते है। आप अपना बॉयोडाटा
मेल ID- [email protected] पर भी भेज सकते है। कंपनी के अल्मोड़ा कार्यालय का पता Reliance Nippon Life Insurance Company Ltd,Above DRISHTI EYE HOSPITAL,NEAR SEVOY HOTEL,
MALLA JOSHI KHOLA,ALMORA है।