Job in Almora ,25 हजार रूपया महीने कमाने का मौका

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अगर आप अल्मोड़ा में किसी जॉब की तलाश में है तो इस खबर को ध्यान से पढ़ ले। निजी क्षेत्री की अग्रणी जीवन बीमा कंपनी MAX LIFE INSURANCE COMPANY अपनी अल्मोड़ा ब्रांच के लिए 2 सैल्स मैनेजर की भर्ती कर रही है। कुल रिक्तियों की संख्या 2 है।


इस पद के लिए शैक्षणिक योग्यता ग्रेजुएट रखी गई है और आयु सीमा 25 साल से 40 साल के बीच मे होनी चाहिए। इसके साथ ही सेल्स के क्षेत्र में कम से कम 3 साल का अनुभव होना चाहिए। कंपनी सैल्स मैनेजर को 25000 रूपया प्रतिमाह मानदेय के साथ ही आकर्षक इंसेटिव भी ऑफर कर रही है। कंपनी के अनुसार अगर आप सेल्स क्षेत्र में अनुभव रखते है तो वर्तमान पैकेज के अनुसार सैलरी पैकेज में बढ़ोत्तरी की जाएंगी।


अगर आप भी इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते है तो 6 नवंबर,7 नवंबर और 8 नवंबर में किसी भी दिन सुबह 11 बजे से दिन के 2 बजे तक कंपनी के कार्यालय मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के अल्मोड़ा कार्यालय सुनीता सनसिटी,केएमओ स्टेशन के सामने, माल रोड अल्मोड़ा में साक्षात्कार में शामिल हो सकते है। अधिक जानकारी के लिए अरविंद पोखरियाल से मोबाइल नंबर 9560386688,मेल ID [email protected] पर सम्पर्क कर जानकारी ले सकते है।