Job In Almora- इस स्कूल में निकली बंपर वैंकेसी,अभी करें अप्लाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Job In Almora-अल्मोड़ा और इसके आसपास जॉब की तलाश कर रहे बेरोजगारों के लिए एक काम की खबर है। दरअसल लोअर माल रोड खत्याड़ी स्थित न्यू मॉडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने अपने स्कूल में बंपर भर्ती निकाली है।

new-modern

Job In Almora-अगर आप भी टीचिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते है तो खबर को ध्यान से पढ़ ले। रहते है और ​टीचिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाना चाहते है तो इस खबर को जरूर पढ़ ले। स्कूल को पीजीटी,टीजीटी और पीआरटी के लिए टीचर्स चाहिएं,वही एक वाइस प्रिंसिपल का पद भी भरा जाना है।


Job In Almora- लोअर माल रोड खत्याड़ी अल्मोड़ा में स्थित न्यू मॉडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ संजय जोशी ने बताया कि स्कूल में पीजीटी अंग्रेजी,बायोलॉजी,गणित विषयों में पद भरे जाने है। इसके साथ ही स्कूल को एक वाइस प्रिसिंपल की भी जरूरत है। वाइस प्रिसिंपल के पद के लिए टीचिंग में 5 साल का अनुभव होना चाहिए। स्कूल में टीजीटी में एसएसटी,अंग्रेजी,गणित विषयों के शिक्षकों के पदो के साथ ही पीआरटी में सभी विषयों के लिए टीचर्स की तलाश है। इन पदो के लिए न्यूनतम निर्धारित शैक्षिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार अपना बॉयोडाटा मेल आईडी [email protected] में भेज सक​ते है। अधिक जानकारी के लिए फोन नंबर 05962-236477,मोबाइल नंबर 8899508866,7579032243 में सम्पर्क कर सकते है।