shishu-mandir

जिओ लाया है अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 11 माह तक मिलेगा फ्री डाटा,जाने कैसे उठा पाएंगे लाभ

Smriti Nigam
3 Min Read

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर्स के लिए कुछ ना कुछ नया लाता ही रहता है। ऐसे में वह बेहतरीन ऑफर्स भी अपने ग्राहकों के लिए लाता है। ऐसे में बहुत लोग इंटरनेट का प्रयोग नहीं करते लेकिन फिर भी लोग जिओ के सिम कार्ड का प्रयोग जरूर करते हैं और पता होगा कि जिओ अधिकांशत ग्राहकों के लिए अनोखे और सस्ते इंटरनेट पैक भी लेकर आता है। यह कंपनी न केवल ग्राहकों को अच्छी स्पीड वाला इंटरनेट देता है बल्कि उनकी जरूरत के हिसाब से उनके बजट के अनुसार योजनाएं भी लेकर आता है।

new-modern
gyan-vigyan

क्या खास होगा इस प्लान में

saraswati-bal-vidya-niketan

आपको पता होगा कि बहुत सारी टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल प्लान लेकर आता ही रहती हैं। ऐसे में जियो भी अपने ग्राहकों के लिए कुछ खास लेकर आया है। जिओ का यह नया पैक है जो 11 महीने का विशेष रिचार्ज प्लान है। यह प्लान आपके पैसों की बचत करता है और यह बिना किसी बाधा के लंबे समय तक आपको इंटरनेट की सेवाएं भी प्रदान करता है।

इस प्लान में मिल रहा फ्री डाटा

आपको बता दे की कोई भी टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहक के लिए बहुत सारे ऑफर प्लान लेकर आती रहती है। ऐसे में जिओ कंपनी की तरफ से 11 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान सामने आया है जिसमें आपको हर दिन 100 एसएमएस और इंटरनेट डाटा भी दिया जा रहा है। यह रिचार्ज पूरे 11 महीने तक चलेगा और इसमें फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। यदि आप रिचार्ज प्लान को एक्टिव करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल नंबर पर तुरंत रिचार्ज करना होगा। इसके अलावा आप इस प्लान का फायदा उठाने के लिए UPI ट्रांजेक्शन से घर बैठे ही रिचार्ज करा सकते हैं।

प्लान की कीमत

आपको बता दे की जिओ कंपनी के 399 वाले फैमिली प्लान की कुछ मुख्य शर्ते भी हैं। इस प्लान में आप तीन नए सदस्यों को शामिल कर सकते हैं। इसमें आपको हर व्यक्ति को ऐड करने पर ₹99 का भुगतान करना पड़ेगा। इस प्लान के लिए आपको 696 का मंथली भुगतान करना होगा।

TAGGED: ,