Jio Service Down: जिओ फाइबर और मोबाइल इंटरनेट की अचानक सर्विस हुई बंद, भड़के यूजर्स

Smriti Nigam
2 Min Read

Jio Service Down: जिओ फाइबर और मोबाइल इंटरनेट की सर्विस अचानक बंद होने के बाद यूजर्स काफी भड़क गए और उन्होंने इसकी शिकायत एक्स पर की।

जिओ सर्विस को लेकर कई इलाकों में लगातार शिकायत आ रही है। कई यूजर्स ने एक्स प्लेटफार्म पर जिओ सर्विस पर लेकर शिकायत की। कई लाखों में मोबाइल यूजर्स और जिओ फाइबर यूजर्स इंटरनेट सर्विस का एक्सेस नहीं ले पा रहे हैं। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने कहा है कि वह जिओ सिम से फोन कॉल भी नहीं लग पा रहे।

दरअसल करीब दोपहर 1:00 बजे के बाद कई लोगों के जियो मोबाइल की सर्विस को लेकर रिपोर्ट की गई और 800 से ज्यादा लोगों ने इस बारे में बताया। दोपहर 2:00 बजे के आसपास करीब 51% लोगों को जिओ फाइबर में भी परेशानी आने लगी। 42% मोबाइल इंटरनेट की प्रॉब्लम के बारे में बताने लगे और 7% लोग कॉल से परेशान थे। जिओ यूजर्स ने शिकायत की कि वह इंटरनेट न चलने की वजह से BGMI और Free Fire MAX जैसे मोबाइल गेम नहीं खेल पा रहे हैं.

कई यूजर्स ने लिखा कि वे अपने हैंडसेट में इंटरनेट को एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं। Jio की सर्विस ठप होने के बाद कई यूजर्स ने स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए और Jio Care को टैग भी किया। साथ ही यूजर्स ने अपनी परेशानी को भी बताया।

आपको बता दे की जिओ का भारत में एक बड़ा यूजर बेस है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक इस कंपनी की सर्विस लाखों लोग इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अगर सर्विस डिस्टर्ब होती है तो बहुत लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है और यूजर्स भी काफी दिक्कतों में आ जाते हैं। इतना ही नहीं इस बार Jio Fiber सर्विस में भी परेशानी आई है, जो एक फाइबर बेस्ड इंटरनेट है। इसकी मदद से बहुत यूजर्स अपने घर में टीवी, सीसीटीवी और अन्य स्मार्ट गैजेट कंट्रोल करते हैं।