उत्तरा न्यूज
Editorial team अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

Almora- जिला पंचायत सदस्य(jila panchayat sadasya) महेश ने क्षेत्र में चलाया सेनीटाइजेशन अभियान

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री एवं सकनियाकोट से जिला पंचायत सदस्य (jila panchayat sadasya)महेश नयाल ने अपने क्षेत्र में सेनीटाइजेशन व मास्क वितरण अभियान जारी रखा है।

jila panchayat sadasya

अल्मोड़ा,22 मई 2021- भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री एवं सकनियाकोट से जिला पंचायत सदस्य (jila panchayat sadasya)महेश नयाल ने अपने क्षेत्र में सेनीटाइजेशन व मास्क वितरण अभियान जारी रखा है।

उन्होंने बताया कि उनके द्वारा महतगाव से लेकर मनान तक एवं भगतोला, ग्वालाकोट, ज्युला,दाड़िमखोला,सकार सहित अनेको गांवों में सेनेटाइज कराने का कार्य किया गया।

jila panchayat sadasya

उन्होंने कहा कि सभी गांवों में लगातार सेनेटाइज करने का कार्य चल रहा है, सभी गाँवो को सेनेटाइज किया जाएगा।

Uttarakhand: सीएम तीरथ सिंह रावत ने कोविड-19 की वजह से अनाथ हुए बच्चों के लिए किया बड़ा ऐलान

बताया कि क्षेत्र में वायरल चल रहा है जिसके तहत लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्राथमिक उपचार हेतु जाने हेतु मोटिवेट किया जा रहा है और लोगों को बताया गया है कि सभी लोग तुरंत चिकित्सकों के सलाह लेकर उपचार शुरू करें।

Uttarakhand- उत्तराखंड में आज 64 मौतें, 2903 नये लोगों में कोरोना संक्रमण

कहा कि इसके तहत ग्वालाकोट में कैंप लगाकर लगातार दो दिन क्षेत्र के लोगों की covid टेस्टिंग भी कराई गई है,जिसमे कुछ लोग पोजिटिव आ गए थे,इसलिए आज उन गाँवो को भी सेनेटाइज कराया गया, सेनेटाइज करने में जिला पंचायत द्वारा सहयोग किया जा रहा है इसके लिए उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया।

अन्तर्राष्ट्रीय जैव विविधता दिवस पर कुमाऊं विश्वविद्यालय (Kumaou University) द्वारा राष्ट्रीय वेबिनार आयोजन

jila panchayat sadasya ने कहा कि लगातार क्षेत्र में लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है और सभी लोगों को विश्वास दिलाया कि किसी भी प्रकार की दिक्कत या परेशानी हो आप भारतीय जनता पार्टी के कोविड-19 कंट्रोल रूम बनाया गया है ।

कोरोना (Corona) को हराकर ड्यूटी पर वापस लौटे ट्रैफिक पुलिस के जवान

जिसमें दूरभाष के माध्यम से किसी भी समस्या के लिए फोन कर सकते हैं, तुरंत समाधान करने का प्रयास किया जाएगा, और साथ ही सभी प्रधानों से दूरभाष से वार्ता कर अपने अपने गांव में किसी भी प्रकार की वायरल या किसी प्रकार की समस्या हो उससे अवगत कराने हेतु आग्रह किया गया, और कोविड-19 से लोगों को बचाव हेतु विस्तृत चर्चा की क्षेत्र में लोगों को मास्क पहनने एवं उचित दूरी बनाए रखने का आग्रह भी किया।

jila panchayat sadasya नयाल ने कहा कि सोमेश्वर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट बनाने हेतु क्षेत्र की विधायक उत्तराखंड सरकार में मंत्री रेखा आर्य ने लगभग रु 90 लाख दिया है जिसका निर्माण लगभग 45 दिन के अंदर होने की संभावना है जिससे क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल होगी, और यह कार्य क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

सेनेटाइज करने एवं मेरा बूथ कोरोना मुक्त बूथ कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री एवं सदस्य जिला पंचायत (jila panchayat sadasya)महेश नयाल, भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष देवेंद्र नयाल,ग्राम प्रधान सकार अमित विष्ट, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विक्की भाकुनी, पप्पू मेहरा,आनंद नेगी,संजय सिंह, सुंदर मटियानी,महेंद्र नयाल, भगवत सिंह,सहित अनेको कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उत्तरा न्यूज के यूट्यूब चैनल को यहां सब्सक्राइब करें

Related posts

व्हाट इंडिया थिंक्स टुडे ग्लोबल समिट में शामिल होंगे 14 केंद्रीय मंत्री और 3 मुख्यमंत्री

Newsdesk Uttranews

उत्तराखण्ड में वेब मीडिया एशोसियेशन की समन्वय समिति गठित

Newsdesk Uttranews

प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना (पीएम-एस.वाई.एम) का शुभारंभ 5 मार्च को

Newsdesk Uttranews