shishu-mandir

सीएम रावत के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला के लोगों की समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारी नामित, सप्ताह में अलग—अलग दिन कार्यालय में बैठ सुनेंगे समस्याएं

उत्तरा न्यूज डेस्क
1 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के विधानसभा क्षेत्र डोईवाल स्थित मुख्यमंत्री क्षेत्रीय कार्यालय में जनता की  समस्याओं को सुनने तथा उनके निस्तारण के लिए आठ  अधिकारियों की नियुक्ति की है। सीएम के निर्देश के बाद अपर सचिव सुरेश चंद्र जोशी ने अधिकारियों को नामित कर लिया है।
     नियुक्त किए गए सभी अधिकारी सप्ताह में अलग—अलग दिन कार्यालय में बैठकर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे तथा उनका निस्तारण करेंगे। जिसमें माह के प्रत्येक सोमवार को उत्तराखंड वन पंचायत सलाहकार परिषद के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह बिष्ट, मंगलवार को विशेष कार्यधिकारी धीरेंद्र सिंह पवार, बुधवार को उत्तराखंड राज्य सलाहकार श्रम संविदा बोर्ड के अध्यक्ष शमशेर सिंह सत्याल, गुरुवार को विशेष कार्यधिकारी गोपाल सिंह रावत तथा प्रोटोकॉल अधिकारी आनंद सिंह रावत तथा शुक्रवार को विशेष कार्यधिकारी जेसी खुल्बे तथा जन संपर्क अधिकारी शैलेंद्र सिंह त्यागी तथा शनिवार को विशेष कार्यधिकारी उर्बादत्त भट्ट लोगों की समस्याओं को निदान करेंगे।