Join WhatsApp

News-web

जम्मू कश्मीर हमला : पाकिस्तान के साथ करना होगा युद्ध शुरू…, रियासी क्षेत्र में आतंकी हमले के बाद केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर के रियासी आतंकी हमले के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेरा मानना है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद खत्म हो चुका है।यह को हमला हुआ वह जानबूझकर किया गया था, ताकि डर पैदा किया जा सके, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार सरकार बन गई है। कहा कि यदि इस तरह की घटनाएं होती रहीं तो हमें पाकिस्तान के साथ युद्ध शुरू करना होगा… बहुत सारे आतंकवादी पीओके के जरिए भारत में घुसते हैं।

अठावले ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) को जरूर अपने हवाले लेना होगा।गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के रियासी में आंतकियों ने शिवखोड़ी धाम से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं की बस पर अंधाधुंध फायरिंग की। बस चालक को आतंकियों की गोली लगी। इसके बाद बस अपना नियंत्रण खो बैठी और गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में चालक समेत 10 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 41 श्रद्धालु घायल हैं। इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।