जवान की मौत

ITBP soldier dies due to overflowing in river, जवान की मौत

पिथौरागढ़ सहयोगी, 13 अगस्त 2020 पहाड़ में लगातार हो रही बारिश लोगों के लिए आफत बन गई है. सीमांत ​ब्लाक मुनस्यारी में उफनाई नदी में बहने से एक आईटीबीपी के जवान की मौत हो गई. जबकि जवान का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मदकोट ग्राम सभा वल्थी निवासी कैलाश जोशी (40) अपने भाई अनिल जोशी (36) के साथ मोटरसाइकिल से बंगापानी की ओर जा रहे थे. सुबह करीब साढ़े 9 बजे जौलगाड़ में नदी के तेज बहाव में दोनों भाई बाइक समेत बह गए. जवान की मौत

10 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

वहां मौजूद एसडीआरएफ व स्थानीय लोगों ने रेसक्यू में अनिल जोशी को तो बचा लिया. लेकिन कैलाश जोशी को नहीं बचाया जा सका. उसकी मौके पर मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि कैलाश जोशी आईटीबीपी का जवान है. वह एक माह पहले छुट्टी लेकर घर आया था. गुरुवार को वह आईटीबीपी यूनिट को लौट रहा था. घायल अनिल जोशी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जवान की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

अल्मोड़ा: प्रो. भंडारी के कुलपति बनने पर अतिथि​ शिक्षकों ने जताई खुशी

बताते चले कि उत्तराखंड के कई जिलों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. बारिश लोगों के लिए अब आफत बनकर बरसने लगी है. लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है.

मौसम विभाग ने पिथौरागढ़, बागेश्वर, चमोली, नैनीताल, ऊधमसिंह नगर, पौड़ी, टिहरी, देहरादून और हरिद्वार जिलों में कुछ स्थानों पर बहुत भारी बारिश होने का पूर्वानुमान जारी किया है. कुछ स्थानों पर बिजली भी गिरने की आशंका जताई है.

अपडेट खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw