shishu-mandir

बाड़ेछीना के तक्षशिला विद्यालय ने की विद्लालय भवन को आइसोलेशन(isolation) केन्द्र के रूप में अधिगृहित करने की पेशकश की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

प्रशासन को दी जानकारी ग्रामीण क्षेत्रों के लिए इस विद्यालय का इस्तेमाल आइशोलेशन(isolation) केन्द्र के रूप में करने की मांग

अल्मोड़ा: भैसियाछाना विकासखंड के बाड़ेछीना में स्थित स्वामी तक्षशिला विद्यालय प्रबंधन ने विद्यालय को कोरोना महामारी से जंग से लड़ने के लिए आइसोलेशन(isolation) केन्द्र के रूप में अधिगृहित करने की पेशकश की है।

विद्यालय प्रबंधन से जुड़े व पूर्व ब्लॉक प्रमुख हरीश बनौला ने प्रशासन के सामने यह पेशकश की है।

पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने जानकारी देते हुए बताया कि इस वक्त अल्मोड़ा जिला भी अपने प्रशासन और शासन को सहयोग करने के लिए तत्पर है इसी के चलते इस विद्यालय को भी आइसोलेशन केन्द्र के रूप में देने की पेशकश की गई है।

school 2

उन्होंने कहा कि उनके आग्रह पर विद्यालय प्रबंधन से जुड़े हरीश बनौला ने तक्षशिला विद्यालय को प्रशासन के अधिग्रहण में देने की पेशकश की है ताकि कोरोना को हराने की इस जंग में जिला प्रशासन के सहयोग हेतु एक आइसोलेशन(isolation) सेंटर विकसित किया जा सके।

कहा कि भैंसियाछाना विकासखंड इस जनपद का सुदूरवर्ती क्षेत्र का विद्यालय है क्योंकि वह विद्यालय बाड़ेछीना कस्बे में रिहायशी इलाकों से दूर है ।

जिसका लाभ हम लेते हुए सुदूरवर्ती ग्राम वासियों को उस आइसोलेशन सेंटर में रख सकते हैं।बताया कि स्वामी तक्षशिला पब्लिक स्कूल 8 कमरे किचन 4 टॉयलेट ,सुचारू बिजली ओर पानी की भी पूरी व्यवस्था है।

isolation