उत्तरा न्यूज
अभी अभी खेल

IPL 2022 teams : मुंबई, चेन्नई ने समेत IPL टीमों ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन, इन बड़े नामों पर फिर लगेगी बोली

IPL-2022-teams-teams-retained-these-players-

IPL 2022 में खिलाड़ियों की फिर से बोली लगने वाली है। इस बार के IPL में खिलाड़ियों की मंडी में कई बड़े नाम भी शामिल है क्योंकि इस बार टीमों के पास सिर्फ 4 खिलाड़ियों को ही रिटेन करने की इजाजत थी जिस वजह से कई टीमों ने बड़े नाम भी रिलीज कर दिए है जो हैरान करने वाला है। चलिए देखते हैं इन खिलाड़ियों की लिस्ट।

mumbai indians team

मुंबई इंडियंस (mumbai indians) ने इस बार सूर्यकुमार यादव, पोलार्ड, रोहित शर्मा और बुमराह को रिटेन किया है, जबकि मुंबई (MI) को हार्दिक पांड्या, ट्रेंट बोल्ट, राहुल चहर और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े खिलाड़ियों को छोड़ना पड़ा है।

nitin communication

Chennai super kings

IPL के बड़े नामों में से एक CSK ने सभी को हैरान करते हुए ऋतुराज गायकवाड,रविंद्र जडेजा,मोईन अली और MS Dhoni को रिटेन किया है.जबकि सुरेश रैना फाफ डू प्लेसिस, शार्दुल ठाकुर, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर जैसे खिलाड़ियों को छोड़ दिया गया है।

हैदराबाद (SRH team)

सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers haidrabad) ने सभी को चौंका ते हुए Rashid khan और डेविड वॉर्नर को रिटेन न करने का फैसला लिया है, जो कि हैरान करने वाला है।

KKR team

Kolkata knight riders के द्वारा जिस खिलाड़ियों को रिटेन किया गया है वो है, वेंकटेश अय्यर,आंद्रे रसेल,सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती।

Kings XI punjab

Kings XI punjab के द्वारा सभी को चौकाया है।इस बार सिर्फ अर्शदीप सिंह और मयंक अग्रवाल को रिटेन किया गया है। जबकि केएल राहुल, निकोलस पूरन, क्रिस गेल, रवि बिश्नोई जैसे बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया गया है।

RCB

RCB ने विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन किया है। जबकि देवदत्त पड़ीकल और हर्शल पटेल जैसे खिलाड़ियों को फिर से बोली में भेजने का फैसला लिया गया है।

Rajsthan Royals

शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की टीम Rajsthan Royals ने IPL 2022 के लिए तीन खिलाड़ियों जोस बटलर, संजू सैमसन और यशस्वी जयसवाल को रिटेन किया है। जबकि जोफ्रा आर्चर, क्रिस मॉरिस, डेविड मिलर, बेन स्टोक जैसे बड़े खिलाड़ियों को रिलीज किया है।

Delhi capitals

पिछले सीजन में Delhi capitals ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इस बार दिल्ली ने IPL 2022 के लिए ऋषभ पंत,अक्षर पटेल, पृथ्वी शो और एनरिक नॉर्खिया को रिटेन किया है।

Related posts

बड़ी खबर: परिसर प्रशासन को हटाया गया तो सभी शिक्षक प्रशासनिक पदों से देंगे त्यागपत्र, एसएसजे में शिक्षकों ने आपातकालीन बैठक में लिया निर्णय, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

पिता की आज्ञा शिरोधार्य कर वन को रवाना हुए भगवान श्री राम

उत्तरा न्यूज डेस्क

Uttarakhand -डीजीपी ने पुलिस कर्मियों को दिया हैप्पी वाला न्यू इयर गिफ्ट

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!