shishu-mandir

अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी (International cricketer)एकता ने जिला प्रशासन को सौंपी राहत राशि

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा:कोराना वायरस महामारी को देखते हुये अनेक लोगो द्वारा जिला प्रशासन को प्रधानमंत्री राहत कोष, मुख्यमंत्री राहत कोष व जिला प्रशासन द्वारा संचालित रोटी बैंक हेतु आर्थिक मदद की जा रही है।(International cricketer)

saraswati-bal-vidya-niketan

आर्थिक सहायता देने के लिए लोग बढ़—चढ़ कर इस मुहिम में जुडते हुये सहायता कर रहे है। इस सम्बन्ध में जिला अधिकारी नितिन सिंह भदौरिया को अनेक लोगो द्वारा आर्थिक सहायता के चेक सौंपे गये।

जिसमें जनपद अल्मोड़ा की अन्तराष्ट्रीय महिला क्रिकेटर(International cricketer) एकता बिष्ट ने 51 हजार रूपये के चैक के अलावा मास्क व सैनेटाईजर जिला अधिकारी को सौंपे।

जिला अधिकारी ने कहा कि एकता बिष्ट द्वारा यह सहयोग सराहनीय है उन्होंने कहा कि एकता द्वारा रोटी बैंक में भी अपना सहयोग दिया जा रहा है।

इसके अलावा आज आबकारी कार्यालय से आबकारी अधिकारी दुर्गेष्वर कुमार त्रिपाठी व निरीक्षक टीसी पुरोहित ने विभाग के कर्मचारियों की ओर से 15 हजार रूपये, नन्दा देवी रामलीला कमेटी द्वारा 12 हजार पाॅच सौ रूपये, अभिज्ञान प्रताप सिंह व अनन्या सिंह ने 10 हजार के चैक जिला अधिकारी को सौपे।

जिला अधिकारी ने कहा कि अनेक अधिकारियों द्वारा भी इस महामारी से निपटने हेतु आर्थिक सहायता के रूप में सहयोग दिया जा रहा है।

जिला अधिकारी ने सभी लोगो का हार्दिक धन्यवाद करते हुये कहा कि इस वैश्विक महामारी में अल्मोड़ा जनपद के लोगो का इस तरह का सहयोग सराहनीय है।