चमोली हादसे (Chamoli incident)पर बयानबाजी के बजाय सहयोग करने आगे आए विपक्ष- रवि

editor1
2 Min Read

Instead of rhetoric on the Chamoli incident, the opposition came forward to cooperate

अल्मोड़ा- भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने चमोली हादसे (Chamoli incident)के बाद विपक्ष के बयानों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।


उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की बयानबाजी सामने आ रही है वो दुखद है, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके कहा कि आज जहाँ चमोली (Chamoli incident)में 17 लोग अपना दम तोड़ चुके है वहा विपक्षी नेता केवल बयानबाजी करने पर व्यस्त है जो कि शर्मनाक है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार इस घटना में नजर बनाए हुए है और लगातार मदद पहुँचा रही, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुद इस मोर्चे को संभाल रखा है वह लगातार इस घटनाक्रम में नजर बनाए हुए है वहीं प्रधानमंत्री भी इस घटना पर दुख जताया चुके है और पीड़ित परिवारों को हर जरूरत पूर्ण करने का आश्वासन दे चुके है ।


लेकिन विपक्ष के नेता इस दुख की घड़ी में साथ देने की बजाय राजनीति करने में व्यस्त हो गए है, जबकि इस दुख की घड़ी में हम सबको पीड़ित परिवारों का साथ देना चाहिए व आगे आकर सहायता करनी चाहिए।
राज्य के मुख्यमंत्री ने आर्थिक मदद की भी तुरंत घोषणा कर दी है वहीं इस घटना (Chamoli incident)के जांच के आदेश भी दे दिए है, और इस घटना के लिए जो भी व्यक्ति जिम्मेदार होगा वो किसी भी परिस्थिति में यही बख्शा जाएगा। भारतीय जनता पार्टी इस घटना में पीड़ित परिवारों के साथ है और उन्हें किसी भी परिस्थिति में अकेले नही होने दिया जाएगा। इसलिए विपक्ष राजनीति न करते हुए पीड़ित परिवारों की मदद की कोशिश करे।

Chamoli incident