कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट में रेंगता हुआ मिला कीड़ा,वीडियो वायरल होने के बाद कैडबरी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

एक व्यक्ति को कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट के एक बार में एक जीवित कीड़ा रेंगता हुआ मिला। हैदराबाद निवासी युवक ने यह चॉकलेट शहर के एक मेट्रो स्टेशन से खरीदी थी। इस कीड़े का नाम रॉबिन जैचियास है।

उन्होंने यह वीडियो एक्स व ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आज रतनदीप मेट्रो अमीरपेट में खरीदी हुई कैडबरी चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगता हुआ मिला। लिखा कि इन उत्पादों की क्या कोई जांच होती है? सार्वजनिक स्वास्थ्य खतरों के लिए कौन जिम्मेदार है?वीडियो देखने के बाद लोगों में भारी आक्रोश भर गया और कमेंट करने लगे।।

सैंपल लेने और जांच करने तथा कैडबरी पर मुकदमा करने और मुआवजे का दावा करने की बात करने लगे। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने लिखा कि संबंधित खाद्य सुरक्षा टीम @AFCGHM को इस मुद्दे पर सतर्क कर दिया गया है और जल्द से जल्द मामले को ठीक कर दिया जाएगा।मामले में कैडबरी कंपनी ने लिखा कि “नमस्ते मोंडेलेज इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड (पूर्व में कैडबरी इंडिया लिमिटेड) उच्चतम गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने का सदेव प्रयास करता है, हमें यह जानकर बड़ा दुख है कि आपको एक अप्रिय अनुभव हुआ है।

कैडबरी कंपनी ने आगे लिखा कि “हमें आपकी चिंता का समाधान करने में सक्षम बनाने के लिए, कृपया हमें सुझाव @mdlzindia.com पर लिखें। हमें आपके पूरा नाम, पता, फोन नंबर और खरीद विवरण चाहिए। आपकी शिकायत पर कार्रवाई करने में हमें सक्षम करने के लिए हम इन सभी विवरणों का अनुरोध करते है। धन्यवाद, उपभोक्ता वार्तालाप, मोंडलेज इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड।”

Joinsub_watsapp