Indian oil job 2022 : इंडियन ऑयल ने निकाली जूनियर ऑपरेटर के पदों पर भर्तियां, जल्दी करें आवेदन, यहां करें अप्लाई

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

Indian oil job 2022 : नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए Indian Oil Corporation Limited एक खुशखबरी लेकर आई है। दरअसल इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के द्वारा जूनियर ऑपरेटर के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं और इसके लिए job notification भी जारी कर दिया गया है। चलिए जानते हैं, कितने पदों पर निकली है भर्ती और कैसे करें अप्लाई।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

Indian oil corporation limited के द्वारा जारी किए गए job notification के अनुसार कंपनी junior operator के पदों पर भर्तियां कराने जा रही है। यह भर्तियां कुल 39 पदों पर होंगी इसके लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है और आवेदन की अंतिम तिथि 29 जुलाई है।

अगर बात करें इंडियन ऑयल द्वारा निकाली गई इन जॉब्स ( Indian oil job 2022 ) के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया की तो जो भी हो सामान्य, ईडब्ल्यूएस या ओबीसी कैटेगरी से आता है और कक्षा 12वीं में मिनिमम 45% अंकों के साथ पास हुआ है और उसके पास एक बैग भारी वाहन driving licence है, तो वह अप्लाई कर सकता।

अगर बात करें उम्र की तो कम से कम 18 वर्ष और अधिक से अधिक 26 वर्ष के युवा इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं अगर आप भी Indian oil job 2022 के लिए apply करना चाहते हैं तो आपको कंपनी की official website iocl.com पर जाना होगा और वहां से आप इसके लिए अप्लाई कर सकते है।

Joinsub_watsapp