News-web

उत्तराखंड में विधवा महिला की मोहब्बत में दीवाना हुआ शख्स दीवार फांदकर घुसने लगा घर में,तभी…..

Published on:

हल्द्वानी प्यार अंधा होता है यह कहावत हमेशा ही देखी गई है। इसी की एक मिसाल एक शख्स ने दी है। जहां विधवा के मोहब्बत में दीवाना युवक 80 किलोमीटर दूर उसके बिलासपुर उत्तर प्रदेश स्थित घर पहुंच गया। दीवार फांदकर मकान में शख्स घुसने का प्रयास करने लगा। ग्रामीणों ने उसे चोर समझ लिया और उसकी खूब धुनाई कर दी और फिर उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। लेकिन अब पुलिस ने उनकी शादी का फैसला किया है।

बिलासपुर के एक गांव में विधवा महिला और उसके साथ उसके दो बच्चे रहते हैं। उसकी उत्तराखंड के हल्द्वानी निवासी युवक से इंटरनेट मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसी बीच देर रात युवक विधवा से मिलने उसके गांव पहुंच गया। जैसे ही विधवा के मकान की दीवार पढ़ने का उसे शख्स ने प्रयास किया आसपास के लोगों ने उसे देख लिया ग्रामीणों ने उसे चोर समझा और उसकी घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी खूब धुनाई कर दी और उसे पेड़ से बांध दिया।

सूचना पाकर डायल 112 पर पुलिस को भी बुलाया गया पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से बचाया और कोतवाली ले गई इसके बाद में विधवा भी कोतवाली आई युवक को अपना प्रेमी बताते हुए वह युवक से विवाह करने की जिद पर आ गई। शुक्रवार को फिर दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए और दोनों का विवाह करने की सहमति बनी। प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह का कहना है कि शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए युवक का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया है। दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है, और वह शादी करने को भी राजी है।