shishu-mandir

बदहवास हालत में थाने पहुंचा सख्स और कहा ‘साहब मैने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है’ देवभूमि के इस जिले की है घटना

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
photo-meadia source

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। ऊधम सिंह नगर के ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में सोमवार को अचानक एक सख्स थानें में पहुंचा और पुलिस कर्मियों को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। ​थाने में जिसने भी सुना वह सन्न रह गया। पूरे क्षेत्र में इस हत्याकांड से सनसनी मच गई।
सबको चौंका देने वाली इस खबर की के अनुसार रवींद्र नगर में बतौर किराएदार के तौर पर रहने वाला मोहन कुमार आवास विकास चौकी पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। मोहन की बात सुनकर पुलिस भी कुछ देर सकते में आ गई।
सूचना के बाद आनन-फानन में रवींद्र नगर स्थित कृष्ण कुमार के तृतीय तल पर बने कमरे की जब तलाशी ली गई तो उसमें मोहन की पत्नी रितु सिंह की लाश पड़ी हुई थी। थोड़ी ही देर में महिला की हत्या का मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा । जिसके बाद मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।
स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मोहन और उसकी पत्नी ने चंद रोज पहले ही कृष्ण कुमार के कमरे को किराए पर लिया था। बताया जाता है कि मोहन किसी सुनार के यहां काम करता था। और अक्सर पति और पत्नी के बीच गृहक्लेश रहता था । रविवार की रात रितु सिंह ने रोज की तरह दोनों के लिए खाना भी बनाया लेकिन पुलिस द्वारा जब मौका मुआयना किया गया तो कमरे में खाना जस का तस रखा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि रात का खाना खाने से पहले ही मोहन कुमार ने किसी बात को लेकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही मोहन के आपराधिक रिकार्ड की छानबीन भी कर रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan