News-web

हल्द्वानी में आवारा सांड टकराया युवक से और फिर हुई दर्दनाक मौत

Published on:

Haldwani news: ड्यूटी करके घर लौट रहे युवक की एक हादसे में दर्दनाक मौत हो गई, जिसके बाद मृतक के परिवार में लगातार हंगामा मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक रुद्रपुर सिडकुल में ड्यूटी का हल्द्वानी की ओर जा रहा था की बेलबाबा के पास बाइक आवारा सांड से टकरा गई। इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। बताया जा रहा है युवक अपने घर का इकलौता चिराग था।

मिली जानकारी के मुताबिक हैड़ागज्जर गोरापड़ाव निवासी कुंदन सिंह बिष्ट उर्फ कमल (31) पुत्र चंदन सिंह रुद्रपुर के सिडकुल में एक कंपनी में नौकरी करता था। वह अपनी बाइक से कंपनी में रोजाना आया जाया करता था। शुक्रवार शाम को वह कंपनी मे काम करके अपनी बाइक से हल्द्वानी की ओर आ रहा था जैसे ही वह बेलबाबा के पास पहुंचा तभी एक सांड दौड़ता हुआ सड़क पर आया कुंदन खुद को बचा पाता उससे पहले ही वह बाइक समेत सांड से टकरा गया।

हादसे में कुंदन बाइक समेत सड़क पर काफी दूर तक फिसलता चला गया और उसके पूरे शरीर में गंभीर चोटें आई। राहगीरों ने कुंदन को किसी तरह डॉक्टर सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

कुंदन के परिवार में उसके माता-पिता, उसकी पत्नी और छह माह का बेटा है। उसकी तीन बहनों की शादी हो चुकी है। कुंदन की शादी भी दो साल पहले ही हुई थी। कुंदन के पिता चंदन बिष्ट डिबेर में नौकरी करते थे और सेवानिवृत्त हो चुके हैं। कुंदन की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।