shishu-mandir

अल्मोड़ा में युवक ने घर पर ही फांसी लगा कर जान दी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा:अल्मोड़ा के बड्यूड़ा गांव में एक युवक ने घर पर ही फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है और उसकी उम्र 22 बताई जा रही है.

saraswati-bal-vidya-niketan

जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपने पिता के साथ रहता था वह भी मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है जबकि मृतक की मां अल्मोड़ा में अपनी पुत्री के साथ रहती है.

सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेज दिया है. मृतक की शिनाख्त संजीत कुमार पुत्र बालम राम के नाम पर हुई है वह मानसिक रूप अस्वस्थ चल रहा था. बीती शाम उसने अपने घर में छत की बल्ली पर फांसी लगा ली.जब पड़ोसियों ने उसे ढूंढा तो वह कमरे के अंदर लटका मिला. जानकारी के अनुसार तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेज दिया गया है जबकि मामले में अब तक किसी ने भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की कराई है.

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1
Click here to Like our Facebook Page