shishu-mandir

घर जैसा सुकून चाहिए तो आपके लिए बेहतरीन हो सकता है यह होटल, शांत सुरम्य व कोसी नदी किनारे स्थित होटल एसजे दे रहा है बेहतरीन सेवा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा।यदि आप पहाड़ों में सुकून के साथ छुट्टियां मनाने का प्लान कर रहे हैं और शहरों के शोर गुल दिखावे के धूमधड़ाके की बजाय आपको घर जैसा सुकून चाहिए तो अल्मोड़ा के कोसी कस्बे में स्थित होटल एसजे आपके लिए बेहतरीन पर्यटन डेस्टीनेशन(Tourist destination) हो सकता है। अल्मोड़ा रानीखेत मार्ग पर स्थित इस होटल से अल्मोड़ा शहर की दूरी मात्र 12 किमी है। वहीं रात को यहां रूक कर रानीखेत और कौसानी निकलने के इच्छुक पर्यटकों के लिए भी यह जगह काफी मुफीद है।
एसजे होटल सुकून और प्रकृति के नजदीक रहने वालों की पसंद बनता जा रहा है। सामने बहती कोसी नदी के सुंदर दृश्यों का दीदार इस होटल के हर कमरे से किया जा सकता है। यहां रहने वाले पर्यटक मात्र पांच किमी की दूरी पर स्थित उत्तर भारत का एकमात्र सूर्य मंदिर(Sun temple) का भ्रमण कर सकते हैं। इसके लिए पैदल और सड़क दोनों मार्ग हैं। इसके अलावा स्याहीदेवी शीतलाखेत के लिए यहां से निजी और सार्वजनिक वाहनों की मदद से पहुंचा जा सकता है। जीबी पंत राष्ट्रीय पर्यावरण संस्थान और आईसीएआर का संस्थान यहां से मात्र दो किमी की दूरी पर स्थित है। कोसी बैराज भी एक नया दर्शनीय स्थल बन चुका है। इसके अलावा शोरगुल से एकदम परे इस होटल में एक अच्छे दर्जे की सुविधा दिए जाने की बात होटल प्रबंधन की ओर से कही जा रही है। यहां शुद्ध और पहाड़ी भोजन की व्यवस्था अतिथियों के की गई है। होटल के ​प्रबंधन निदेशक दिनेश जोशी ने बताया कि रूम सर्विस के जरिए वह अपने अ​तिथियों के लिए बेहतरीन सुविधा देने की व्यवस्था करते हैं। उन्होंने कहा कि होटल अपने अतिथियों को आकर्षक पैकेज उपलब्ध कराता है। और पर्यटक आन लाइन या आफ लाइन बुकिंग करा सकते हैं।
यदि आप होटल के संबंध में टेलीफोन से पूछताछ करना चाहें तो फोन नंबर — 6396864226 या 9557208278 पर संपर्क किया जा सकता है।

new-modern
gyan-vigyan

नोट— होटल के सुविधाओं संबंधी जानकारी प्रबंधन से बातचीत के आधार पर लिखी गई है।

saraswati-bal-vidya-niketan