गड़स्यारी से बालम के प्रचार ने पकड़ा जोर: प्रचार में समर्थकों की उमड़ी भीड़— कहा, ग्रामीणों का मिल रहा अपार समर्थन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
balam 2 2
balam 3 3
Screenshot-5

अल्मोड़ा। चुनाव चिन्ह के आवंटन के बाद क्षेत्र पंचायत गड़स्यारी से बीडीसी उम्मीदवार बालम सिंह मेहरा ने अपने ​समर्थकों के साथ प्रचार—प्रसार तेज कर दिया है। प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से क्षेत्र के विकास के लिए उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की।
अपने चुनाव चिन्ह ईट के साथ बालम मेहरा ने आज सड़का, छिपड़िया, हरैड़े, सिमौड़ा व बेड़गांव में प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से आगामी 11 अक्टूबर को होने वाले द्वितीय चरण के चुनाव में उनके पक्ष में वोटिंग करने की मांग की। बालम ने कहा कि क्षेत्र के बुजुर्गों, महिलाओं तथा युवाओं का उन्हें अपार समर्थन मिल रहा है। बालम ने कहा कि चुनावों में गांव, गरीब, मजदूर व किसान की बात ​तो की जाती है ​लेकिन धरातल में इनकी स्थिति सुधारने की सुध किसी ने नहीं ली। उन्होंने कहा कि अगर क्षेत्र की जनता ने उन्हें विजयी ​बनाया तो उनकी पहली प्राथमिकता क्षेत्र का विकास होगा। बढ़ती बेरोजगारी व कम होते रोजगार पर बालम ने कहा कि जीतने के बाद वह क्षेत्र की महिलाओं व युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने का भरसक प्रयास करेंगे ताकि उन्हें बेरोजगारी के संकट से बाहर आये और उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो। प्रचार के दौरान लोगों की ओर से मिल रहे समर्थन को देखते हुए बालम ने अपनी जीत होने का दावा किया है।
बता दे कि बालम मेहरा इससे पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् में नगर मंत्री एवं जिला संयोजक जैसे महत्वपूर्ण दायित्वों का निर्वहन कर चुके है। उनके छात्र राजनीति के सफल अनुभव के चलते युवा वर्ग उनके साथ है। प्रचार के दौरान नारायण सिंह, रतन सिंह, दीपक, मनीष, खड़क सिंह व महेन्द्र समेत दर्जनों लोग उनके साथ थे।

holy-ange-school
Joinsub_watsapp