मैं तुम्हारी थी , तुम्हारी ही रहूंगी… सुसाइड नोट लिखकर फंदे पर झूल गई युवती

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

काजल ने अपने प्रेमी के लिए सुसाइड नोट लिखकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवती ने लिखा मैं तुम्हारी थी तुम्हारी रहूंगी , लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गई। घटना गाजियाबाद के कविनगर के गोविंदपुरम आरकेपुरम की है यहां काजल अपने प्रेमी के साथ किराए के कमरे में रहती थी। अचानक से रविवार को कमरे से बदबू आ रही थी जिसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी जिस पर मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक काजल की शादी बुलंद शहर के गांव डूंगर जाट में 5 वर्ष पूर्व हुई थी। काजल के दो बच्चे है जो की अपने पिता के साथ रहते हैं। काजल का अपने पति से विवाद चल रहा था जिसके चलते वह पति से अलग होकर प्रेमी के साथ गोविंदपुरम में रहने लगी। एएसपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पड़ोसियों से जानकारी लेने पर पता चला कि काजल अपने प्रेमी के साथ किराए के कमरे में रहती है। बताया कि काजल का प्रेमी दो दिन से आते जाए नजर नहीं आ रहा था। जिसकी तलाश की जा रही है। वही काजल की मौत की सूचना उसके परिजनों को से दी है। तहरीर मिलने पर ही कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस का कहना है काजल ने पिछले पांच माह से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। काजल ने शादी के लिए कहा तो प्रेमी ने इंकार कर दिया। जिसके चलते वह डिप्रेशन में आ गई। उसके प्रेमी ने भी शादी से मना कर दिया साथ ही वह अपने परिवार को भी छोड़ आई। बताया गया कि इस बात से ही परेशान होकर उसने आत्महत्या की होगी। पुलिस ने कहा कि मामले की तफ्तीश की जा रही है।