shishu-mandir

iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट, यहां लगभग आधे दाम में मिल रहा है ये बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत कर देगी है हैरान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

iPhone 13 इस वक्त भारत के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन में से है। इन स्मार्टफोन में जो फीचर्स आपको Apple company के द्वारा दिए जाते हैं, वह शायद ही आपको किसी और स्मार्टफोन में मिले। Apple iPhone 13 में आपको latest proccesser सबसे हाई एंड प्रोसेसर मिलता है। इसके साथ ही कैमरा से लेकर परफॉर्मेंस तक इस फोन का कोई सानी नहीं है। लेकिन इसकी कीमत हर किसी को इस फोन को खरीदने से रोकती है, लेकिन अब flipkart पर चल रही big saving days sale में इस पर big discount देखने को मिल रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

Amazon, Flipkart पर फिर से सेल वापस लौट गई है।flipkart big saving days sale चल रही है। इसमें आपको कई अलग-अलग स्मार्टफोंस पर बेहतरीन ऑफर्स देखने को मिलेंगे। ऐसा ही एक स्मार्टफोन है एप्पल iPhone 13 128GB model।

दरअसल Apple iPhone 13 का बाजार में दाम 79,900 रुपए है। इस पर फ्लिपकार्ट 7% की छूट दे रहा है। जिसकी वजह से इस स्मार्टफोन की कीमत अब ₹73990 आ गई है। इसके ऊपर आपको bank offers भी देखने को मिलते हैं। अगर आप HDFC Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से emi पर इस स्मार्टफोन को लेते हैं, तो आपको ₹4000 की अतिरिक्त छूट फ्लिपकार्ट की ओर से दी जाएगी।

इस bank offers को लगाने के बाद iPhone 13 की कीमत अब 69990 रुपए आ जाएगी। जहां एक और आपको बैंक ऑफर्स और डायरेक्ट डिस्काउंट मिल रहा है, तो उसके साथ-साथ फ्लिपकार्ट आपको आईफोन 13 पर exchange offer भी दे रहा है और इस एक्सचेंज ऑफर की मदद से आप एक्स्ट्रा ₹19000 की छूट फ्लिपकार्ट से ले सकते हैं। अगर आपका फोन अच्छी हालत में है और आप उसे नहीं फोन से बदलवा ना चाहते हैं, तो आपको ₹19000 तक की छूट मिलेगी।जिससे आपके आईफोन 13 की कीमत करीब 51000 पर आ जाएगी।