shishu-mandir

हिमानी बोहरा नैनीताल (Nainital)। सोमवार को पूर्व विधायक सरिता आर्य के नेतृत्व में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने भवाली नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल से मुलाकात कर उनको ज्ञापन सौंपा। यह भी पढ़े….. Nainital आम आदमी पार्टी ने उठाई यह मांग ज्ञापन के अनुसार भवाली नगर क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अभी अभी Archives - Page 149 Of 1264 - उत्तरा न्यूज

new-modern
gyan-vigyan

हिमानी बोहरा

saraswati-bal-vidya-niketan

नैनीताल (Nainital)। सोमवार को पूर्व विधायक सरिता आर्य के नेतृत्व में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने भवाली नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल से मुलाकात कर उनको ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़े…..

Nainital आम आदमी पार्टी ने उठाई यह मांग

ज्ञापन के अनुसार भवाली नगर क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में पेयजल कि समस्या गंभीर बनी हुई है। इस कारण जनता को पेयजल हेतु भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

भवाली बाईपास निर्माण (प्रथम भाग) के निर्माण कार्य की गति अत्यंत धीमी है जिससे स्थानीय लोगो में आक्रोश हैम भवाली बाईपास के शीघ्र निर्माण हेतु आवश्यक कार्यवाही की जाए तथा आरोग्य आश्रम, सैनिटोरियम, भवाली के मुख्य गेट से हॉस्पिटल तक की सड़क काफी खराब स्थिति में आ गई है। जिससे मरीजों, तीमारदारों व स्थानीय जनता को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े…..

Nainital- कंप्यूटर, शोध एवं बौद्धिक सम्पदा अधिकार विषय पर व्याख्यान

हरतपा से तितोली मार्ग का निर्माण कार्य अवरूद्ध है जिससे क्षेत्रीय जनता में मोटर मार्ग के निर्माण हेतु भारी आक्रोश है।


सैनिटोरियम से भवाली गाँव मोटर मार्ग वर्तमान में पक्की डामरीकरण वाली सड़क सैनिटोरियम से सिरोड़ी तक ही है, शेष सिरोड़ी से आगे खाल तक कच्ची सड़क है। जिससे स्थानीय जनता को भारी असुविधा उत्पन्न हो रही है कृपया सिरोड़ी से दूनीखाल तक पक्की सड़क बनाये।

नगर अध्यक्ष हितेश साह, पूर्व चेयरमैन दयाल चंद आर्य, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री खष्टी बिष्ट,कन्नू सुयाल, भगवत प्रसाद आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/