News-web

उत्तराखंड में यहां तीन युवकों को एक साथ मारी गई गोली,मचा बवाल जाने क्या है पूरा मामला

Published on:

उत्तराखंड में गोलाबारी का मामला सामने आ रहा है जहां गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई है तो वही दो अन्य घायल हो गए हैं।बताया जा रहा है की राजधानी देहरादून के रायपुर के डोभाल चौक पर रात को तीन युवकों को एक साथ गोली मार दी गई। एक युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

बताया जा रहा है यह ब्याज के लेनदेन का मामला था मृतक का शव सुबह नाले से बरामद हुआ  युवक गोली लगने के बाद भागा और नाले में जा गिरा। रात भर पुलिस और परिजन उसे ढूंढते रहे लेकिन युवक नहीं मिला सुबह करीब 6:00 बजे युवक का शव मिला  परिजन और स्थानीय निवासियों ने पुलिस को शव देने से इंकार कर दिया। मौके पर पहुंचे विधायक उमेश शर्मा काऊ ने समझाकर लोगों को शांत किया। अब पुलिस ने शव को शवगृह में रखवाया है।

बताया जा रहा है कि रायपुर क्षेत्र के निवासी रवि बडोला ने अपनी कार डोभाल चौक के पास रहने वाले देवेंद्र शर्मा उर्फ़ भारद्वाज को दी थी। इस कार के रवि बडोला चार लाख रुपए मांग रहा था, लेकिन भारद्वाज ने कार का सौदा साढ़े तीन लाख रुपए में कर दिया। इस बात से नाराज रवि अपने दोस्त साथी सुभाष छेत्री और मनोज नेगी के साथ कर लेने के लिए भारद्वाज के घर पहुंचा।

इसी दौरान किसी ने भारद्वाज को इस बारे में सूचना दे दी। भारद्वाज ने भी अपने साथियों को बुला लिया जैसे ही बडोला और उनके साथी वहां पहुंचे भारद्वाज ने गोलियां चला दी। इसमें रवि बडोला, सुभाष क्षेत्री और मनोज नेगी तीनों को गोली लग गई। बडोला को गोली लगते ही भाग गया और कहीं नाले में गिर गया। जबकि, क्षेत्री और नेगी घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं रवि बड़ोला का शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी देवेंद्र शर्मा उर्फ भारद्वाज देहरादून के रायपुर नेहरू ग्राम आसपास के क्षेत्र में कई रेहडी ठेले वालों को मनमाने तरीके ब्याज पर पैसे देना फिर न मिल पाने पर उनका हर स्तर पर उत्पीड़न करना गाडियों की सेल परचेज में भी कई प्रकार की मनमानी और फर्जीवाडे की चर्चायें आम है।