shishu-mandir

हेमंत बिस्वा सरमा ने चुनाव से पहले ही कांग्रेस को किया सतर्क, जाने इस पर क्या कहा अधीर रंजन ने

Smriti Nigam
2 Min Read

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने लोकसभा नतीजे घोषित होने से पहले ही कांग्रेस को सतर्क कर दिया है। उन्होंने अपनी पूर्व पार्टी को चेतावनी दी है कि राज्य में उसके सभी नहीं तो कई विजय उम्मीदवार जल्द ही चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी को ज्वाइन कर लेंगे

new-modern
gyan-vigyan

सरमा का कांग्रेस पर प्रहार करते हुए मतदाताओं को संदेश दिया कि विपक्षी पार्टी को वोट देने का कोई मतलब नहीं है, जब उन्होंने असम के करीमगंज जिले में अपना अभियान शुरू किया, असम के मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि सवाल यह है कि क्या कांग्रेस का कोई उम्मीदवार कांग्रेस में रहेगा या नहीं? जब कोई भी कांग्रेस में रहना नहीं चाहता हर कोई बीजेपी में जाना चाहता है। इस बार अगर मैं कांग्रेस उम्मीदवार को ला सकता हूं तो कांग्रेस को वोट देने का क्या फायदा होगा।

saraswati-bal-vidya-niketan

सरमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चरणों में क्रॉस-ओवर का श्रेय देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सूर्य हैं और हम चंद्रमा हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता हमारे हैं। अगर हम बुलाएंगे तो वह हमारे साथ जुड़ जाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और इस बारे में कोई सवाल नहीं है। वह कोई भी हो अल्प संख्या क्या बहुसंख्यक। वहां सबका साथ सबका विकास होगा। कोई विरोध नहीं होगा। वह हमारे हैं और अगर हम बुलाएंगे तो वह हमारे साथ जुड़ जाएंगे।

अधीर रंजन चौधरी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो कहते हैं उसे खुद कांग्रेस ने पाला पोसा है। ये जुबान जो निकल रही है। असम की जनता जुबान खींच लेगी।