shishu-mandir

जब सात सा​ल के बच्चे ने डीएम को सौंपा राहत (help)का चैक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा में जिलाधिकारी को प्रदान किया 5100 रुपये का राहत(help) चैक

Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा:18 मई 2020—कोविड-19 महामारी को देखते हुये अनेक लोग अल्मोड़ा में प्रशासन को राहत राशि प्रदान कर रहे हैं। यहां सात साल के बच्चे ने अपनी बहिन के साथ जिलाधिकारी(dm almora) को राहत(help) राशि का चैक प्रदान किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया का राहत राशि का चैक सौंपने नगर के कुंजनाथ गोस्वामी और उनकी बहिन आस्था गोस्वामी कंट्रोल रूम पहुंचे दोनों ने डीएम को 5100 रुपये का चैक सौंपा।

डीएम नितिन भैदौरिया(dm almora) ने दोनों बच्चों की सोच की सराहना की और कहा कि अल्मोड़ा में नागरिक अपने स्तर से बढ़ चढ़ कर राहत प्रदान करने पहुंचे हैं।

अल्मोड़ा में लोगों द्वारा लगातार जिला प्रशासन को प्रधानमंत्री राहत कोष, मुख्यमंत्री राहत कोष व जिला प्रशासन द्वारा संचालित रोटी बैंक(roti bank) हेतु आर्थिक मदद की जा रही है।

इसमें कई बड़े बुजुर्ग, जनप्रतिनिधि और समाजिक संस्थाएं तो शामिल हैं ही। छोटे बच्चो ने भी अपने स्तर से प्रशासन को मदद की है। गुल्लक तोड़कर पाकेट मनी(pocket money) भी कई बच्चों ने कोरोना(corana) से लड़ाई में मदद के लिए प्रशासन को प्रदान की है।

जिला अधिकारी ने कहा कि बच्चों का इस तरह का सहयोग बेहद सहरानीय है उन्होंने अन्य सभी लोगो का हार्दिक धन्यवाद करते हुये कहा कि इस वैश्विक महामारी में अल्मोड़ा जनपद के लोगो का इस तरह के सहयोग से हम कोरोना(corona) को हरा पाएंगे।