संकट की घड़ी(Crisis time) में धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ​कर रहा है लोगों की सेवा(help), गरीब और जरूरतमंदों को उपलब्ध करा रहे हैं राशन

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा:17 अप्रैल— धर्म निरपेक्ष युवा मंच लॉक डाउन के दौरान अपने संगठन स्तर से पूरी तरह निरपेक्षता से वंचितों की मदद(help) कर रहा है।

ezgif-1-436a9efdef
help

अपने मंच के माध्यम से संकट की इस घड़ी में सम्पूर्ण ऊर्जा के साथ दिल्ली,नोएडा, गुड़गांव, जयपुर, सितारगंज हर जगह अपने पहाड़ के लोगो को हरसंभव सहयोग किया।

help

मंच के संयोजक विनय किरौला ने बताया कि इसी क्रम में शुक्रवार को भैसियाछाना ब्लॉक के नौगांव, बूगां, ज्गयूडा व हवालबाग ब्लॉक के तल्ली व मल्ली माल गाव, खत्याड़ी, पौधार, पहल में मंच के स्वयं सेवको द्वारा चयनित ऐसे परिवारों को जो अत्यंत गरीब, विधवाएं और दिहाडी मज़दूर(daily wages) व ,मनरेगा मज़दूरों के लिए यह सेवा प्रदान की और क्षेत्र के 140 परिवारों तक खाद्यान की मदद(help) पहुंचयी।

खाद्य सामग्री का वितरण करने वालो में मंच के संयोजक विनय किरौला,देवेंद्र सिंह कनवाल,चन्द्र शेखर पाठक,विनोद मुस्युनी,पप्पू लाल,प्रीतम सिंह,पंकज बिष्ट, सुनिल नैनवाल,जगत सिंह नेगी,महादेवी सुप्याल, कमल भटट,प्रमोद सनवाल,संतोष कुमार,लक्ष्मण सुप्याल,धीरज नेगी,भगवान नेगी,अमित चौधरी उपस्थित थे।

Joinsub_watsapp