News-web

दिल दहला देने वाला वीडियो-पानी की तेज धारा में बह गया परिवार

पुणे के लोनावला में भीषण हादसा हो गया। यहा एक पूरा परिवार पानी की तेज धाराओं के साथ बह गया। इस हादसे में एक 36 वर्षीय महिला समेत 13 साल और आठ साल की दो लड़कियों की जान भी चले गई है। जिसके बाद डैम के पास नदी से 5 शव बरामद किए गए हैं।मामला रविवार दिन के 12 बजे के आसपास का है।

इस हादसे का खौफनाक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि पूरा परिवार पानी की तेज धाराओं के बीच घिरा हुआ है।

वहां मौजूद लोग उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई रस्सी फेंक कर उन्हें बचाने की कोशिश कर रहा है तो कोई उन्हें सभी को एक साथ बंधे रहने की सलाह दे रहा है। देखते-ही-देखते सभी सभी तेज धाराओं के साथ बह गए।हादसे को लेकर स्थानीय पुलिस ने कहा कि अंसारी परिवार था, जो बारिश के दिन का आनंद लेने के लिए भुशी बांध के पास झरने का आनंद लेने आया था।इसी दौरान बताया जा रहा है कि फ्लैश फ्लड आ गया और वे पानी की तेज धाराओं में बीच में फंस गए।वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की, इस दौरान किसी ने रस्सी फेंका तो किसी ने सलाह दी कि वे एक दूसरे को दुपट्टे से बांध लें।

इसके बाद कुछ ही क्षण में परिवार के एक-एक करके सदस्य पानी में बहते चले गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज धाराओं की वजह से वे सभी एक-दूसरे से बिछड़ जाते हैं और एक-एक करके वे पानी में बहते चले जाते हैं।स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, इस हादसे के बाद एक 36 वर्षीय महिला और एक 13 साल की और एक 8 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है।सोमवार को 9 साल और एक 4 साल के बच्चे का शव बरामद हुआ।