News-web

टी 20 विश्व में जीत के बाद विराट कोहली ने भावपूर्ण संदेश किया था पोस्ट, इस पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका, भारत में सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली पोस्ट का तोड़ा रिकॉर्ड

इंटरनेट पर विराट कोहली ने शनिवार रात तहलका मचा दिया जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल में अपनी टीम की जीत के बारे में एक भावपूर्ण संदेश पोस्ट किया।मेन इन ब्लू ने फाइनल में प्रोटियाज को 7 रानो से हराकर अपना दूसरे विश्व कप ट्रॉफी आपने नाम कर जीत हासिल की और 11 साल से चले आ रहे आईसीसी खिताब के सूखे को खत्म किया।

35 वर्षीय कोहली की आंखों में आंसू थे जब उन्होंने बारबाडोस में मैदान पर अपने कप्तान रोहित शर्मा और टीम के साथियों के साथ अपनी पहली टी20 विश्व कप जीत का जश्न मनाया। जिसके बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर भगवान और अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।उन्होंने लिखा, “इससे बेहतर दिन की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी। भगवान महान हैं और मैं आभार में अपना सिर झुकाता हूं। हमने आखिरकार यह कर दिखाया। जय हिंद।” उनकी इस पोस्ट पर अब तक 1.6 करोड़ से अधिक लाइक मिले है और अभी भी यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

https://www.instagram.com/p/C80EI7NNDFK/?igsh=M3NyZDdzaG5kcjUz

यह पोस्ट लगभग 16 घंटे पहले लाइव हुई थी और यह भारत में इंस्टाग्राम पर सबसे ज़्यादा लाइक की जाने वाली पोस्ट बन गई है। कोहली ने कहा, “यह मेरा आखिरी T20 विश्व कप था, और यही हम हासिल करना चाहते थे। एक दिन आपको लगता है कि आप रन नहीं बना सकते, फिर चीजें होती हैं। भगवान महान है, और मैंने टीम के लिए उस दिन काम पूरा किया, जिस दिन इसकी जरूरत थी।” उन्होंने आगे कहा, “अभी या कभी नहीं, भारत के लिए आखिरी T20, इसका पूरा फायदा उठाना चाहता था।

कप उठाना चाहता था, स्थिति का सम्मान करना चाहता था, न कि उसे मजबूर करना चाहता था। यह एक खुला रहस्य था, अब अगली पीढ़ी को कमान संभालने का समय आ गया है, कुछ अद्भुत खिलाड़ी टीम को आगे ले जाएंगे और झंडा ऊंचा रखेंगे।”