ayan Foundation

चमोली जिले के माईथान (गैरसैण) में अगामी 22 फरवरी को एक वृहद निशुल्क स्वास्थ्य शिविर (health camp)का आयोजन किया जा रहा है।

अल्मोड़ा, 20 फरवरी 2021- अमन संस्था अल्मोड़ा की ओर से चमोली जिले के माईथान (गैरसैण) में अगामी 22 फरवरी को एक वृहद निशुल्क स्वास्थ्य शिविर (health camp) का आयोजन किया जा रहा है।

Almora Breaking : मैक्स वाहन खाई में गिरा, 2 की मौत 5 घायल

यह शिविर अमन संस्था के सामुदायिक सुविधा केन्द्र माईथान में आयोजित किया जाएगा। आयोजन संस्था अमन के मुख्य संयोजक रघु तिवारी ने बताया कि इस शिविर (health camp) में प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ नेशनल हार्ट इंस्टीट्यूट नई दिल्ली के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा. ओपी यादव और मौलाना आजाद मेडिकल काॅलेज नई दिल्ली की पूर्व नेत्र विभागाध्यक्ष वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डा. उषा यादव और अन्य चिकित्सकों की टीम मरीजों का निशुल्क परीक्षण कर चिकित्सकीय सलाह देंगे।

उन्होंने बताया कि डा. ओपी यादव द्वारा इस शिविर में हृदय रोग से जूझ रहे बच्चों का निशुल्क परीक्षण के साथ ही हैप्पी हार्ट कार्यक्रम के तहत निशुल्क आपरेशन भी किया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र के सभी अभिभावकों और सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों से अपील की है कि ऐसे बच्चों को अधिक से अधिक संख्या में शिविर में भेजने को प्रेरित करें।

Pithoragarh— विधायक ने किया जीआईसी गुरना में आर्ट व लाइब्रेरी कक्ष का लोकार्पण

शिविर का आयोजन आगामी 22 फरवरी को प्रातः 10 बजे से 3 बजे तक अमन संस्था के सामुदायिक सुविधा केन्द्र माईथान में किया जाएगा।

उत्तरा न्यूज के इस लिंक को क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw