हवा में करे ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर , देहरादून में शुरू हुई यह सेवा

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

देहरादून । दुनियाभर के पर्यटक स्थलों में सैलानियों की छुट्टियों को रोमांचकारी और यादगार बनाने के लिए कुछ न कुछ नए प्रयोग किए जा रहे हैं। चाहे वो रोल्लर कोस्टर राइड हो, विशाल फेरिस वहिल राइड ,बंजी जम्पिंग , स्काई डाइविंग या फिर अंडर वाटर राइड, सैलानियों को की छुट्टियों और उनकी ट्रिप को अच्छा बनाने के लिए पिछले कुछ सालों के कुछ नए आइडियाज पर काम किया जा रहा है।

ऐसे में अब स्काई एक्सपीरियंस राइड लोगों की मौज-मस्ती का ठिकाना बन रहा है। अब देहरादून में भी रोमांच से भरी ये राइड शुरू हो चुकी है। अगर आप देहरादून का रुख कर रहे हैं तो 160 फीट ऊंची स्काई एक्सपीरियंस को आपका इंतजार है। यह शहर का पहला इस तरह का कॉन्सेप्ट है।I इस शानदार और रोमांचकारी यात्रा का अनुभव होटल हयात रीजेंसी, मसूरी रोड, देहरादून में लिया जा सकेगा।भोजन का यह अनोखा अनुभव ग्राहकों को सचमुच नई ऊंचाइयों पर ले जाता है, क्योंकि वे आकाश में लटकी हुई लजीज भोजन संग एक रोमांचकारी यात्रा का आनंद ले सकते हैं।

कल्पना करें कि आप शहर के क्षितिज से ऊपर लटकते हुए, जहाँ तक नज़र जाए दूर तक फैले मनोरम दृश्यों से घिरे हुए, उत्तम व्यंजनों का स्वाद ले रहे हैं।विनदेव ग्रुप के निदेशक, देवी प्रसाद गौड़ कहते हैं, ” विनदेव ग्रुप में, हम हमेशा अनुभवों को फिर से परिभाषित करने के लिए नए तरीकों को तलाशते रहते हैं। होराइजन स्काई एक्सपीरियंस हमारे मेहमानों को उनकी यादों में रहने वाले अविस्मरणीय क्षण प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। हम आपको इस शानदार यात्रा में शामिल होने और अपने भोजन अनुभव को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए आमंत्रित करते हैं।”

Joinsub_watsapp