Join WhatsApp Group

News-web

हाथरस हादसा : बाबा के आश्रम में सिर्फ खूबसूरत लड़कियों की थी एंट्री, लग्जरी गाड़ियों में घूमते थे लेकिन….. सफेद सूट वाले नारायण साकार के है कई राज!

यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो गई। यहां नारायण साकार उर्फ भोले बाबा का सत्‍संग हो रहा था। भोले बाबा में यूपी के लोगों में काफी आस्‍था है। यूपी के अलावा, दिल्‍ली, राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश में भी भोले बाबा के भक्‍त मौजूद हैं। कुछ लोगों का कहना है कि भोले बाबा के आश्रम में कई राज छिपे हुए हैं। भोले बाबा को हमेशा सफेद सूट नजर आते है। साथ ही ये भी सुनने को मिल रहा है कि बाबा के कमरे में सिर्फ लड़कियों की एंट्री थी।

नारायण साकार पर यह भी आरोप लगते रहे हैं कि उन्‍होंने गांव की जमीनों पर अवैध कब्जा कर आश्रम बनाया है। गांव की आबादी की जमीन पर अवैध कब्जा कर आश्रम बनाया गया है. ये भी आरोप लगते रहे हैं कि इनके आश्रम पर खूबसूरत लड़किया रहती हैं। इनके कमरे में लड़कियों के अलावा सिर्फ खास लोगों की एंट्री है। अन्‍य लोगों को भोले बाबा के कमरे के अंदर प्रवेश वर्जित है। किसी बाहर के आदमी को तो उनके कमरे में जाने की कतई अनुमति नहीं है। भोले बाबा के पास बहुत महंगी लग्जरी बहुत गाडि़यां हैं।

हालांकि, बाबा की जो लग्‍जरी गाडि़यां है उनमें से एक का भी रजिस्‍ट्रेशन उनके नाम पर नहीं है। सभी गाडि़यां दूसरे लोगों, खासतौर पर भक्‍तों के नामों पर हैं। बाबा ने अपने नाम पर कुछ नहीं कर रखा है। बताया जा रहा है कि एक बार ये जेल भी जा चुके हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से बाबा को लोग काफी मानने लगें है। पिछले साल बाबा के दरबार में यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव भी पहुंचे थे। अखिलेश की बाबा के दरबार में पहुंचे की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं