इगास के बहाने हरीश रावत ने ​सीएम पर कसा तंज: कहा, रैबार के तरीके से एक और मखौल न बने, इगास पर्व पर अवकाश का भी किया अनुरोध

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

डेस्क। राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी द्वारा लोगों से ‘इगास’ यानि बूढ़ी दीवाली अपने पैतृक गांवों में मनाने के आह्वान का पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने स्वागत किया है। लेकिन इगास पर्व के बहाने हरीश रावत सीएम पर तंज कसने से भी नहीं चूके।

holy-ange-school

अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट कर रावत ने कहा कि आठ नवंबर को इगास है, मतलब बूढ़ी दीवाली। जिन्होंने कभी जवान दीवाली में अपने गांव की दहलीज पर दिया नहीं जलाया, यदि उनके कदम भी इगास के दिन अपने गांव, अपने पुरखों के घर तक पहुंचते हैं, मैं इसका स्वागत करूंगा।

ezgif-1-436a9efdef

रावत ने कहा कि, मगर रैबार के तरीके से यह एक और मखौल न बनें। एक तरफ रैबार और दूसरी तरफ टिहरी डैम घर-बार के रूप में बिक रहा है। कहा, इगास जमकर मनाइए। साथ ही पूर्व सीएम रावत ने पहाड़ी अंदाज में अनुरोध करते हुए कहा कि ‘त्रिवेंद्र सिंह रावत ज्यू हैं, मैं प्रार्थना करनू कि, इगास की छुट्टी करद्या यानि त्रिवेंद्र सिंह रावत जी से प्रार्थना करता हूं कि ईगास को अवकाश भी कर दें।

cm rawat 1

इसे भी पढ़े—

https://uttranews.com/2019/11/06/congratulations-ripunjaya-of-uttarakhand-topped-the-nda-exam-to-name-the-state-illuminated-touched-the-first-attempt-read-full-news/
Joinsub_watsapp