BJP made number one party in the world by hardwork of workers: Ajay Bhatt

नैनीताल में भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग में पहुंचे सासंद अजय भट्ट (ajay bhatt)

नैनीताल। रविवार को नगर के मल्लीताल नैनीताल क्लब के शैले हॉल में आयोजित भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने पहुंचे नैनीताल-उधम सिंह नगर के सांसद अजय भट्ट (ajay bhatt) ने प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने से पहले पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के चलते आज भाजपा देश ही नहीं बल्कि विश्व में नंबर एक पार्टी बन चुकी है।

सांसद अजय भट्ट (ajay bhatt) ने कहा कि 6 अप्रैल 1980 में भाजपा के गठन के बाद कार्यकर्ताओं की मेहनत के चलते पार्टी हमेशा आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पहले राष्ट्र फिर पार्टी और अंत में परिवार के सिद्धांतों पर चलने वाले कार्यकर्ताओं के चलते ही आज पार्टी विश्व की नंबर एक पार्टी बन चुकी है। सांसद अजय भट्ट (ajay bhatt) ने कहा कि भाजपा भविष्य के लिए टीम तैयार करने में जुटी है जिसके चलते आज उत्तराखंड में 500 युवाओं की एक टीम तैयार की जा चुकी है जो कि भविष्य में भाजपा की बागडोर संभालेंगे।

यह भी पढ़े

Nainital News – भाजपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का हुआ शुभारंभ

अल्मोड़ा: सड़क मामले को लेकर पूर्व प्रधान ने खाया विषाक्त पदार्थ(toxic substances), हायर सेंटर रेफर

चीन को लेकर उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए फैसलों व सेना को दी गई खुली छूट के चलते आज हम चीन का डटकर मुकाबला कर रही है। सांसद ने मुख्यमंत्री पर हाईकोर्ट द्वारा सीबीआई जांच के आदेश पर कहा कि समय-समय पर विरोधियों द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर कीचड़ उछालने का कार्य किया जाता रहा है। लेकिन हमेशा की तरह भारतीय जनता पार्टी पवित्र बनकर उभरी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें