shishu-mandir

बड़ी खबर : सीएम से मिलने के बाद हरक सिंह रावत के तेवर हुए ढीले,देखिए वीडियो

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिछले दो दिन से भारतीय जनता पार्टी में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा अब थमता नजर आ रहा है। लगभग 24 घंटे की नाराजगी के बाद आखिरकार हरक सिंह रावत का गुस्सा शांत हुआ और गुस्सा भी ऐसा शांत हुआ कि हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री धामी की तारीफों के पुल बांध दिए और उनको फिर से सत्ता में आने का आशीर्वाद भी दे दिया। चलिए जानते है ऐसा क्या हुआ कि नाराज चल रहे हरक मान गए।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


हरक सिंह रावत का गुस्सा ऐसे ही शांत नहीं हुआ है बल्कि हरक सिंह रावत के गुस्सा होने के बाद से बीजपी के द्वारा लगातार उन्हें मनाने की कोशिशें चल रही थी। इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में भोजन भी किया। इस दौरान भी हरक और पुष्कर के बीच गर्मजोशी दिखी। इसके बाद खुद हरक ने मीडिया के सामने आकर बताया की उन्हें कोटद्वार मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए पहली क़िश्त के रूप में 25 करोड़ रूपये मिलेंगें।

जानिए और क्या बोले हरक, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि शुक्रवार को हुई उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक के बाद हरक बैठक से नाराज होकर वापस लौट गए थे। मिली जानकारी के अनुसार जब कोटद्वार मेडिकल कॉलेज के लिए 5 करोड़ की क़िश्त देने की बात हुई तो हरक उखड़ गए। हरक ने कहा की क्या फायदा ऐसे मंत्री पद का जब मैं अपने क्षेत्र के लोगों का काम ही न कर पाऊं तो। यह कहकर वह कैबिनेट मीटिंग बीच में ही छोड़कर निकल गये थे और बाद में उनके इस्तीफे की चर्चाओं ने जोर पकड़ा था। चर्चा तो यहां तक थी कि वह कांग्रेस ज्वाइन कर सकते है। बरहहाल यह प्रकरण अब फिलहाल शांत होता नजर आ रहा हैं।