हल्द्वानी विधायक सुमित ह्रदयेश को किया घर में नजरबंद,सुमित बोले हार का बदला रहे भाजपाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

हल्द्वानी। विधायक सुमित हृदयेश ने आज उन्हे घर में ही रोके जाने पर इसे विधायक चुनाव में हार की झुंझलाहट बताया। कहा कि भाजपाई अभी तक हार स्वीकार नही कर पा रहे है और अतिक्रमण हटाओ अभियान के नाम पर ऐसी हरकते कर रहे हैजैसे खिलौना न मिलने पर छोटा बच्चा बाकी का सारा सामान तोड़ रहा हो।

holy-ange-school


सुमित ने कहा कि वह जब मंगल पड़ाव के मछली बाजार में शुरू होने वाले अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध करने के लिए निकल ही रहे थे तो भारी पुलिस बल ने उन्हे रोक दिया।

ezgif-1-436a9efdef


सुमित के अनुसार अधिकारियों ने सुमित से कहा कि सुरक्षा के लिए उन्हें घर से बाहर नही जाने दिया जा रहा है। विधायक सुमित ने कहा कि उन्हे किसी सुरक्षा की आवश्यकता नही अपितु यह अभियान चलाने वाले भाजपा के नगर निगम पदाधिकारियों को है।


विधायक सुमित ने कहा कि पुलिस ने उन्हे जबरन रोका है लेकिन उनकी जुबान बंद नहीं की जा सकती है। कहा कि अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध नही कर रहे बल्कि अभियान को सही तरीके से लागू करने की मांग करने की मांग कर रहे है। उन्होने कहा कि नगर निगम को गरीबों के रोजगार को खत्म करने से बड़े व्यापारियों के दरवाजो पर जेसीबी चलानी चाहिए जिन्होने सड़के तक घेरी हुई है।


विधाकय सुमित हृदयेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मेयर हार गए और इसका बदला वह गरीब व्यापारियों की रोजी रोटी बंद करके ले रहे है। कहा कि मेयर की हालत उस बच्चे के जैसी हो गई है कि मनचाहा खिलौना न मिलने पर वह सारा सामान तोड़ने लगता है।

Joinsub_watsapp