shishu-mandir

Jio का शानदार Offer, JioFiber connection बुक करने के लिए अब नहीं देने होंगे पैसे, यहां जानिए डिटेल्स

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

Reliance Jio का JioFiber भारत में सबसे बड़ा broadband internet service provider (ISP) है। JioFiber के साथ, ग्राहकों को अभी connection book करने के लिए पैसे देने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह एक ऐसा offer है जो केवल उन ग्राहकों के लिए आरक्षित है जो postpaid JioFiber plan के लिए जा रहे हैं। बता दें, कई महीनों से, JioFiber ग्राहकों को postpaid के साथ-साथ prepaid plan भी पेश कर रहा है। Postpaid plan के साथ कंपनी ग्राहकों को zero cost पर नए कनेक्शन बुक करने का फायदा दे रही है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

JioFiber Postpaid Plans

499 रुपये per month से शुरू होने वाले JioFiber postpaid plan शून्य बुकिंग लागत के साथ आएंगे। ग्राहकों को 3, 6 या 12 महीनों के लिए postpaid plan चुनना होगा। इससे उन्हें installation के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा और router के लिए zero deposit शुल्क भी देना होगा। JioFiber के postpaid plans की सबसे अच्छी बात यह है कि ये OTT (over the top) benefits के साथ आते हैं।

Set-up box मिल रहा free

जो ग्राहक JioFiber Postpaid Plan के साथ OTT लाभ के लिए प्रति माह अतिरिक्त 100 रुपये या 200 रुपये का भुगतान कर रहे हैं, वे भी कंपनी से मुफ्त में जियो set-up box (STB) प्राप्त करने के पात्र हैं। आप JioFiber postpaid connection के साथ 30 MBPS speed से लेकर 1 GBPS तक के plan प्राप्त कर सकते हैं।

JioFiber diwali offer

वर्तमान में, JioFiber festival season के लिए एक प्रचार प्रस्ताव भी चला रहा है। जो ग्राहक 599 रुपये per month या 899 रुपये per month की योजनाओं के लिए 6 महीने के लिए जाते हैं, उन्हें बिना किसी अतिरिक्त लागत के कंपनी की ओर से 15 दिनों की अतिरिक्त सेवा के साथ 100% मूल्य वापस मिलेगा। प्लान का 100% मूल्य ग्राहकों को Ajio, Reliance Digital, Netmeds और Ixigo के कूपन के साथ वापस दिया जाता है।

यह एक सीमित समय की पेशकश है और 28 अक्टूबर, 2022 तक लागू रहेगी। JioFiber से connection बुक करने के लिए, आप कंपनी के customer care पर call कर सकते हैं, nearest retail store पर जा सकते हैं, या कंपनी की official website के माध्यम से online अनुरोध कर सकते हैं।