shishu-mandir

Samsung का जबरदस्त ऑफर 30,000 तक में मिल रहे हैं लेटेस्ट फोन, ये डील है बेहद खास देखें पूरी डिटेल्स वरना रह जाएंगे पीछे

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

त्योहारों के सीजन में खरीदारी बढ़ जाती है और ऐसे में लोग इंतजार करते हैं दिवाली सेल का और ऑनलाइन शॉपिंग में अमेजॉन और फ्लिपकार्ट लेकर आया है आपके लिए एक बड़ी सौगात। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बेहद कम कीमत पर आप एक फ्लैगशिप फोन खरीद सकते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

सैमसंग ने अपने फ्लिप और फोल्ड फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर टीज किया है। हालांकि, ये फोन्स एक साल पुराने हैं, लेकिन अब तक आपको ऐसी डील नहीं मिली होगी। Samsung Galaxy Z flip 3 को आप 60 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। अगर आप एक फोल्डिंग फोन चाहते हैं, तो इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। वहीं Samsung Galaxy Fold 3 को कंज्यूमर्स 1,10,000 रुपये से में कम में खरीद सकेंगे।

ब्रांड ने इन दोनों स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स को कन्फर्म कर दिया है। फोल्ड 3 को आप Amazon से और Flip 3 को Flipkart से डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 3 पर क्या है ऑफर?

सैमसंग के इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट Flipkart Big Diwali Sale का हिस्सा होगा। अपकमिंग सेल 10 अक्टूबर से शुरू हो रही है।

इसमें आप सैमसंग के Galaxy Z flip 3 फोन को 60 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं।ये कीमत फोन के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की होगी। स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमत 84,999 रुपये है।

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

Galaxy Z Flip 3 में 6.7-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 1.9-inch का कवर डिस्प्ले मिलता है, जो डुअल कैमरा सेटअप के साथ है। स्मार्टफोन में 12MP का मेन लेंस और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है।

फ्रंट में कंपनी ने 10MP का सेल्फी कैमरा दिया है। डिवाइस Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ आता है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 3300mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W की चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Galaxy Z Fold 3 पर क्या है ऑफर?

सैमसंग ने फोल्ड 3 पर भी डिस्काउंट का ऐलान किया है। इस फोन को आप 1.1 लाख रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसका ओरिजनल प्राइस 1,39,999 रुपये से शुरू है। ये ऑफर Amazon Great Indian Festival Sale का हिस्सा होगा।

डिवाइस Snapdragon 888 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 7.6-inch का फोल्डेबल डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट में 6.2-inch की AMOLED स्क्रीन मिलती है।