वित्त की राशि की कटौती से मुखर प्रधान संगठन(gram pradhan sangthan) ने शासन को दोबारा भेजा ज्ञापन(memorundum)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

ग्राम प्रधान संगठन(gram pradhan sangthan) के अध्यक्ष मनोज पडलिया सहित दजनों प्रधानों ने पुनः मुख्यमंत्री को ज्ञापन(memorandum)

must see this video

ezgif-1-436a9efdef

राजेश पंत बेतालघाट: ग्राम पंचायतों की वित्त की राशि में 65% तक की कटौती व प्रशासनिक खामियों को बेतालघाट ब्लॉक का ग्राम प्रधान संगठन( gram pradhan sangthan ) फिर मुखर हो गया है.

grampradhan sangthan

see it also

बैठक में इस संबंध में गहन चर्चा की गई. चर्चा में छड़ा खैरना के ग्राम प्रधान प्रेम नाथ गोस्वामी ने जल्दी पंचायतों के सदस्यों के लिए पंचायत अधिवेशन व कार्यशाला आयोजित करने का प्रस्ताव रखा वहीं सिलटोना के प्रधान ने ग्राम पंचायतों के अंदर होने वाली पंचायत कार्य बिना ग्राम प्रधान के अनुमति से ना करने को कहा जिस पर सभी प्रधानों ने जल्द खंड विकास अधिकारी से मिलने पर सहमति जताई.

seei it also

प्रधान संगठन के अध्यक्ष मनोज पडलिया ने इस बार महिला सभागार में प्रधानों के साथ बैठक कर तहसील कोश्यां कुटोली से फिर दुबारा मुख्यमंत्री को तहसीलदार के माध्यम से ज्ञापन(memorundum) भेजा. ज्ञापन में कहा गया कि 65% वित्त की कटौती करना न्याय संगत नहीं है.

see it also

https://uttranews.com/pandit-nain-singh-rawats-family-facing-financial-crisis/
metro restaurent

ग्राम पंचायतों को कमजोर व अक्षम करने की नीति से बेतालघाट ब्लाक के ग्राम प्रधान उनमें काफी रोष है वित्तीय बजट की बड़ी कटौती से ग्राम पंचायतों में विकास कार्य प्रभावित होंगे व पंचायत के अधिकारियों का शोषण हो रहा है ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष संगठन के अध्यक्ष मनोज पडलिया ने कहा कि शीघ्र ही ज्वलंत समस्याओं पंचायतों के अधिकार संपन्न बनाने के लिए इस फैसले को वापस लिया जाए व अपने स्तर से उचित व न्याय पूर्ण निर्णय लेने के लिये तहसीलदार कोश्या कुटोली खैरना के माध्यम से दूसरी बार मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया है.

\

prakash ele 1
Teaching uplift

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

awasiya vishvvidhyalaya
medical hall
Joinsub_watsapp