shishu-mandir

भतरौंजखान डिग्री कॉलेज में ठीक कराई गई बायोमेट्रिक मशीन(Biometric machine),छात्रसंघ अध्यक्ष अंकिता बोली थेंक्स उत्तरा न्यूज़

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

बायोमेट्रिक मशीन (Biometric machine)ठीक कराने को आंदोलित थे विद्यार्थी

Biometric machine

saraswati-bal-vidya-niketan

बेतालघाट/भतरौंजखान: भतरौंजखान डिग्री कॉलेज में छात्रसंघ व छात्रों की पहल रंग लाई है. यहां महाविद्यालय ने खराब पड़ी बायोमेट्रिक मशीन(Biometric machine) को दुरस्त कर दी है.इस मामले को प्रमुखता से उठाने के लिए छात्रसंघ अध्यक्ष अंकिता पडलिया ने उत्तरान्यूज को धन्यवाद कहा है.

see it also

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले छात्र संगठन के अध्यक्ष अंकिता पडलिया महाविद्यालय भतरोजखान से शोसियल मीडिया द्वारा एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो महाविद्यालय प्रभारी से बायोमेट्रिक मशीन (Biometric machine)को जल्द ठीक करने की माग कर रही थीं .

see it also

उनका कहना था कि विद्यालय में बायोमेट्रिक मशीन (Biometric machine)खराब है इस कारण देर से आने वाले कर्मचारियों के बारे में पता नहीं चल पाता है वहीं कॉलेज प्रशासन भी उदासीन बना हुआ है. शोसियल मीडिया में वायरल वीडियो की सच्चाई जानकर सबसे पहले उत्तरा न्यूज़ ने खबर को सबसे पहले प्रकाशित किया था इसके बाद यह मशीन ठीक करा ली गई है.

Biometric machine

छात्रसंघ अध्यक्ष अंकिता पडलिया ने कहा कि गुरुवार को बायोमेट्रिक मशीन(Biometric machine) ठीक करा दी गयी है कॉलेज अध्यक्षता अंकिता ने खुद जाकर मशीन को देखकर यह बात कही जिसके लिये में मीडिया बंधुओ का आभार जताती हूं जिसके बाद उन्होंने सबसे पहले खबर लगाने के लिये उत्तरा न्यूज़ का विशेष आभार जताया.

Biometric machine

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

see it also

Biometric machine
Biometric machine