उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

Almora: मेडिकल कालेज को लेकर मंशा स्पष्ट करे सरकार: विनय

अल्मोड़ा, 06 जनवरी 2021- धर्मनिरपेक्ष युवा मंच संयोजक विनय किरौला ने अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज (medical College) को लेकर सरकार व स्थानीय विधायक से मंशा साफ करने की मांग की है।


पत्रकार वार्ता में उन्होंने सरकार पर medical College का संचालन करने में विफल रहने का आरोप लगाया।


और कहा कि सरकार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा अल्मोड़ा के युवा बेरोजगारों के साथ मजाक किया जा रहा है ।

nitin communication


कहा कि युवाओं को रोजगार क्यों नहीं दिया जा रहा है जबकि प्राचार्य मेडिकल कालेज द्वारा लगातार कहा जा रहा है कि सारे मानक और औपचारिकताएं पूरी कर ली गयी हैं।

विनय किरौला ने कहा कि सरकार शीघ्रता से अपना पक्ष स्पष्ट करे तथा स्थानीय युवाओं के साथ छलावा बंद करे अन्यथा मजबूरन मंच के नेतृत्व में स्थानीय युवा सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगें।

उन्होंने कहा कि शीघ्रता से मेडिकल कालेज के सभी विभागों में रिक्त पदों की पूर्ति की जाये तथा उसमें कुशल व अकुशल पदों पर स्थानीय युवा बेरोजगारों को प्राथमिकता के साथ पहली वरीयता दी जाये। तथा संबंधित रिक्तियों का विज्ञापन स्थानीय समाचार पत्रों में अवश्य विज्ञापित किया जाये जिससे भर्तियों में पारदर्शिता बनी रहे।


किरौला ने बताया कि प्राचार्य ने मंच से कहा है कि मेडिकल कालेज की मान्यता संबंधित सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं सिर्फ सरकार से अनुमोदन बाकी है तथा अगर सरकार आदेशित करेगी तो जो भी रिक्तियां आयेंगी उन्हें स्थानीय समाचार पत्रों में प्रमुखता से विज्ञापित किया जायेगा।


इस अवसर पर धर्म निरपेक्ष युवा मंच संयोजक विनय किरौला, मीडिया समन्वयक मयंक पंत,ब्लाक समन्वयक वीरेन्द्र सिंह कनवाल,सुन्दर लटवाल,मनोज लटवाल,पंकज पंत,पंकज रौतेला, नरेंद्र रायल,मुन्ना लटवाल, गिरीश तिवारी,अशोक भंडारी, भाष्कर देवड़ी, सुषमा आर्या,चंद्रिका तिवारी,इत्यादि लोग शामिल रहे।

Related posts

Uttarakhand— जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की मौत

Newsdesk Uttranews

जीतने के बाद नगर के पार्कों में फ्री वाइ-फाइ की सुविधा देगी उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी

उत्तरा न्यूज डेस्क

रामनगर में एकजुट होकर बोले पत्रकार जल्द रिहा हो सेमवाल।

editor1
error: Content is protected !!