अल्मोड़ा— कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के ​लिए सरकार जिम्मेदार: ऐरी

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

Government responsible for spreading corona virus: Eri ऐरी

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 20 अगस्त 2020
उत्तराखंड क्रांति दल के संरक्षक व पूर्व विधायक काशी सिंह ऐरी ने केंद्र व राज्य सरकार को कोरोना वायरस
संक्रमण फैलने का ​जिम्मेदार ठहराया है. कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने में पूरी तरह फेल साबित हुई है.

holy-ange-school

गुरुवार को नगर के एक होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान उक्रांद के व​रिष्ठ नेता काशी सिंह ऐरी ने सरकार पर जमकर प्रहार किया. कहा कि कोरोना संक्रमण फैलने से लोग परेशान हैं. इस संक्रमण को फैलाने के लिए पूरी तरह केंद्र सरकार जिम्मेदार है.

ezgif-1-436a9efdef

ऐरी ने कहा कि सरकार ने सही वक्त पर सही फैसला नहीं लिया. जब स्थिति बिगड़ने की नौबत आई तो बिना किसी योजना के लॉक डाउन लगा दिया गया. इससे देश में अजीब स्थिति हो गई.

उन्होंने कहा कि सरकार जनता एवं विपक्षीय दलों से कोरोना प्रोटोकाॅल का अनुपालन पुलिस के माध्यम से सख्ताईं से करवा रही है. जबकि, सरकार के नुमाइंदे एवं संगठन के कार्यकर्ता खुलेआम नियमों को ठेंगा दिखा रहे है.

राज्य सरकार को भी कोरोना संक्रमण को भी कोरोना संक्रमण फैलाने का जिम्मेदार ठहराते हुए ऐरी ने कहा कि भाजपा के नेता यदि नियम तोड़ते हैं तो उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती, वही, कांग्रेस व यूकेडी के नेताओं पर मुकदमा दर्ज कर दिया. उन्होंने प्रदेश सरकार पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाया.

ऐरी ने कहा 2022 का विधानसभा चुनाव जीतना दल का लक्ष्य है. कहा कि वर्तमान में दल की जो भी कमजोरियां है उसे दूरे करते हुए संगठन को मजबूत करने का कार्य किया जाएगा.

इस दौरान जिलाध्यक्ष शिवराज बनौला, केंद्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मानंद डालाकोटी, अल्मोड़ा व सोमेश्वर विधानसभा प्रभारी भानु प्रकाश जोशी, गिरीश गोस्वामी, दीवान बनौला, दिनेश जोशी, मुमताज कश्मीरी, हरीश जोशी, उदय मेहरा, मुकेश रावत, कुंदन सिंह बिष्ट, गिरीश साह आदि मौजूद रहे.

Joinsub_watsapp