shishu-mandir

अच्छी खबर— होम एप्लाइंस पर यहां पाएं शानदार छूट,नवरात्रों में चल रही है विशेष आफर,उत्पादों पर 10 प्रतिशत की सीधी छूट का उठाएं लाभ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
lalit joshi os enterprises
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। त्यौहारी सीजन आ गया है। ऐसे में जहां व्यवसायी ग्राहकों के इंतजार में हैं वहीं आप भी घरेलू उपयोग की कई ऐसी चीजें खरीदने की तैयारी कर रहे होगें जिन्हें अपने परिवार के लिए आपको खरीदना है। त्यौहार के इस सीजन में यदि आपको हर घरेलू उपकरण पर यदि सीधी 10 प्रतिशत की छूट चाहिए तो जाखनदेवी में स्थित ओएस इंटरप्राइजेज एक सार्थक शॉपिंग वैन्यू हो सकती है। यहां ब्राडेंड होम एप्लाइंस पर आपको 10 प्रतिशत तक की विशेष छूट मिल सकती है। यह व्यवसायिक केन्द्र उपभोक्ताओं के लिए विशेष छूट पर इलेक्ट्रिक उपकरण लेकर आया है। जिसमें मिक्सर ग्राइंडर,इंडिक्शन स्टोव,इलेक्ट्रिक केतली, प्रेस(आयरन) और कई घेरलू उपकरणों पर आकर्षक छूट चल रही है। प्रतिष्ठान के अनुसार ब्रांड के हिसाब से छूट 5 से 10 प्रतिशत की छूट नकद खरीद पर दी जा रही है। प्रतिष्ठान के मालिक ललित जोशी ने बताया कि उक्त उत्पादों पर प्रतिष्ठान अपने उपभोक्ताओं को सीधी छूट के अलावा कंपनी द्वारा दी जाने वाली वारंटी और मरम्मत की सुविधा भी देता है। उन्होंने बताया कि इसके अलाव प्रतिष्ठान में विभिन्न उच्चस्तरीय कंपनिनियों के लैपटॉप, कंप्यूटर उपकरण, सीसीटीवी कैमरे,इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रानिक उपकरण भी मौजूद हैं जिन्हें रिजनेवल और आकर्षक कीमतों पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराया जा रहा है। छूट वर्तमान स्टाक की मौजूदगी तक ही सीमित रहेगा।
यदि आप भी इस त्योहारी सीजन में यदि घरेलू उपकरण खरीदने की सोच रहे हैं तो इस प्रतिष्ठान से संपर्क कर सकते हैं।
प्रतिष्ठान के मालिक से मोबाइल नंबर 9837666250 नंबर पर संपर्क किया जा सकता है। प्रतिष्ठान जाखनदेवी में स्थित है।

os enterprises

नोट— ब्रांड की गुणवत्ता और कीमतों के दावे की पुष्टि उपभोक्ता अपने स्तर से कर लें सूचना प्रतिष्ठान के मालिक से वार्ता के आधार पर तैयार की गई है।