उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा खेल खेलकूद

Good News- अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन पहुंचे हायलो ओपन 2021 प्रतियोगिता के क्वॉर्टर फ़ाइनल में

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

जर्मनी। सारवकेन, जर्मनी में 2 नवंबर से 7 नवम्बर 2021 तक आयोजित हो रही हायलो ओपन 2021 प्रतियोगिता में अल्मोड़ा के बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वॉर्टर फ़ाइनल में स्थान बना लिया हैI इसके साथ ही लक्ष्य सेन की विश्व रैंकिंग अब 21 वें नम्बर में आ चुकी है।

div class="adsbyvli" data-ad-slot="vi_1946182711" style="width: 300px; height: 250px">
nitin communication

पहले दौर में लक्ष्य ने फ़्रान्स के विश्व के 36 नम्बर के खिलाड़ी वांग को खिलाड़ी सीधे सेटों में 21-17 व 21-17 से सीधे सेटों में हराया।
दूसरे दौर में लक्ष्य ने चाइना तायपे के टूर्नामेंट में चौथी वरीयता व विश्व में 11 वी रैंक प्राप्त वांग तजु वी को 21-17 व 21-14 से हराकर क्वॉर्टर फ़ाइनल में जगह बनाई है।

लक्ष्य के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उत्तराँचल स्टेट बैडमिंटन संघ के चीफ पैटर्न अशोक कुमार समेत समस्त उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार व खेल प्रेमियों ने के बधाई प्रेषित करते हुए क्वॉर्टर फ़ाइनल के लिए शुभकामनाएँ प्रेषित की है।

udiyar restaurent
govt ad

Related posts

नैनी सैनी : खट्टे-मीठे अनुभवों के बीच अब उड़ान का इंतजार

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: भ्यारखोला राजपुरा में मकान में लगी भीषण आग, 70 हजार की नगदी समेत लाखों का सामान स्वाहा, घटना से मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews

नये आरक्षण रोस्टर के विरोध में सीएम को ज्ञापन,नई व्यवस्था को बताया संवैधानिक व्यवस्था के विपरीत, उप्र के रोस्टर की तरह उत्तराखंड में एससी के लिए पहले अनुक्रम का पद आरक्षित रखने की मांग

Newsdesk Uttranews