उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora: 2 मई को अल्मोड़ा पहुंचेगी गोलज्यू संदेश यात्रा, अपनी धरोहर संस्था कर रही आयोजन

अल्मोड़ा, 26 अप्रैल 2022 – अपनी धरोहर संस्था उत्तराखण्ड की ओर से श्री गोलज्यू संदेश यात्रा 5 मई को अल्मोड़ा पहुंचेगी। इस यात्रा का आयोजन 25 अप्रैल से 5 मई 2022 तक किया जा रहा है। जानकारी अनुसार अल्मोड़ा में गोलज्यू संदेश यात्रा 2 मई को बागेश्वर – कौसानी मार्ग से पहुंचेगी और रात्रि विश्राम चितई में होगा। यात्रा के स्वागत एवं व्यवस्था हेतु गत दिवस में नगरपालिका अल्मोड़ा के सभागार में आयोजित की गई ।

बताया गया कि गोलज्यू संदेश यात्रा अल्मोड़ा में 2 मई को अपरान्ह 3 बजे पाण्डेखोला बाई पास से बेस चिकित्सालय मार्ग होते हुए अल्मोड़ा नगर में पहुंचेगी, तथा भैरव मन्दिर के समीप स्थानीय स्वागत समिति द्वारा संदेश यात्रा का स्वागत किया जायेगा। बैठक में अध्यक्षता करते हुये पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने कहा कि इस यात्रा से सम्पूर्ण उत्तराखण्ड की संस्कृति धरोहर का प्रचार प्रसार होगा।

इस अवसर पर संस्था के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेश काण्डपाल ने बताया कि यात्रा 2 मई को श्री कलबिष्ट डाना गोल्जू मंदिर गैराड़ और गोलजू मंदिर चितई भी पहुंचेगी । जिसकी गैराड़ एवम चितई में भी स्वागत हेतु तैयारियां चल रही है । संस्था के मनमोहन सिंह ने भी श्रद्धालुओं और संस्थाकर्मियों से यात्रा में शामिल होने की अपील की है ।
इस बैठक में प्रमोद चन्द्र लोहनी, अरविन्द जोशी, लता पाण्डे, राधा तिवारी, श्वेता उपाध्याय, लीला बोरा, प्रा. राकेश भंडारी, देवेन्द्र भट्ट, संदीप नयाल, लता तिवारी, भुवन जोशी, गीता तिवारी सहित संस्था के कई सदस्य उपस्थित थे ।

Related posts

ठगी:(Cheating)अल्मोड़ा में मीडिया कर्मी का फेस बुक एकाउंट हैक, परिचितों को मैसेज भेज मांगी धनराशि

राष्ट्रपति चुनाव के दौरान अमेरिका में वर्तमान राष्ट्रपति ट्रंप की जहर देकर हत्या की कोशिश

Newsdesk Uttranews

वैष्णव जन तो तेने कहिए- हंस फाउंडेशन की ओर से कुष्ठ रोगियों (Leprosy patients) को बांटे मास्क व सेनेटाइजर