उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड जॉब जॉब अलर्ट देश

Bank of India Recruitment 2022: बैंक ऑफ इंडिया में निकली बंपर भर्तियां, जानें आवेदन की आखिरी तारीख और सिलेक्शन प्रोसेस

job in almora

बैंकों में सरकारी नौकरी (government job) या Bank of India recruitment के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। Bank of India ने विभिन्न विभागों में स्केल 4 तक के अधिकारी रैंक के पदों पर नियमित और संविदा के आधार पर भर्तियों के लिए अधिसूचना जारी कर दी है।

bank द्वारा 19 अप्रैल 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के मुताबिक, economist, स्टैटिस्टिशियन, risk manager, credit analyst, credit officer, tech appraisal और IT officer-data center के कुल 594 पदों पर नियमित आधार पर भर्ती की जानी है। वहीं, manager IT, senior manager (IT), senior manager (network security), senior manager (network routing and switching specialist), manager (end point security), manager (data centre), manager (database expert), manager (technology architect) और manager (application architect) के कुल 102 पदों संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है।

Bank of India recruitment 2022: application process

Bank of India में officer के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार bank की official website, bankofindia.co.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले online application form के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। application process 26 अप्रैल 2022 से शुरू होगी और उम्मीदवार 10 मई 2022 तक अपना application submit कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 850 रुपये का fees देना होगा, जिसका भुगतान online माध्यमों से कर सकेंगे। वहीं, SC/ST/दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए application fees 175 रुपये है। application fees का भुगतान भी 10 मई तक करना होगा।

इस link से देखें Bank of India recruitment 2022 अधिसूचना- https://bankofindia.co.in/pdf/FINAL_BOI_ADVT.pdf

यहां मिलेगा online application link (26 अप्रैल से 10 मई 2022 तक)- https://www.bankofindia.co.in/pdf/Webnotice_2021-22_3.pdf

Bank of India recruitment 2022: selection process

Bank of India द्वारा विज्ञापित पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन आवेदकों की संख्या के अनुसार, online written exam और/या group discussion और/या व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। Written exam 150 मिनट की होगी और इसमें English language, professional knowledge, banking को focused general awareness विषयों से सम्बन्धित कुल 175 प्रश्न होंगे। परीक्षा में negative marking होगी।

Related posts

Salt by-election- सुरक्षा व सतर्कता के बीच मतदान शुरू

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand Breaking- ट्रेकिंग में गये पर्यटक खराब मौसम से फंसे, 4 की मौत, 2 लापता

Newsdesk Uttranews

गुजरात : आप ने सरकार पर किसानों का पानी चुराने का आरोप लगाया

Newsdesk Uttranews