shishu-mandir

पिथौरागढ़ में रोजगार दो, युवाओं को न्याय दो अभियान शुरू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


पिथौरागढ़। यूथ कांग्रेस पिथौरागढ़ की ओर से शनिवार को ‘रोजगार दो, युवाओं को न्याय दो’ हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की गई। मुख्य अतिथि युकां प्रदेश महासचिव एवं जिला प्रभारी हृदयेश कुमार की उपस्थिति तथा जिलाध्यक्ष ऋषेन्द्र महर की अध्यक्षता में गांधी चौक में एकत्रित युवाओं ने बैनर पर हस्ताक्षर अभियान चलाया।


इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश और पूरे देश में युवा बेरोजगार हैं। इन 5 सालों में प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने युवाओं को ठगने और रोजगार के नाम पर भ्रमित करने का कार्य किया है। युकां नेताओं ने कहा कि संगठन प्रदेश भर में युवाओं को लेकर एक रजिस्टर बनाएगी, जिसमें हर गांव और शहर के बेरोजगार युवाओं को जोड़ा जायेगा और एकजुट होकर मजबूती से संघर्ष किया जाएगा। कहा कि यह मुहिम भाजपा सरकार को 2022 के चुनाव में देवभूमि से खदेड़़ने का काम करेगी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर ने यूथ कांग्रेस की मुहिम की सराहना की गई। वहीं विभिन्न मसलों को लेकर यूथ कांग्रेस की एक बैठक कार्यालय में आयोजित कर आने वाले कार्यक्रमों के बारे में विचार विमर्श किया गया।


इस अवसर पर प्रदेश महासचिव करन सिंह, शुभम बिष्ट, शिवम पंत, शिवानी कोहली, काजोल बसेड़ा, दीपक जोशी, राहुल भट्ट, पंकज बिष्ट, रोहित कुमार, अनुराग, संजय कुमार, हिमांशु कुंवर, कविराज महर, दानू कन्याल, दीपक खड़ायत, हेम चन्द्र ओझा, नवीन ऐरी, सौरभ खड़ायत, लोकेश पांडे, घनस्याम लाल, विजय कुमार, आनंद धामी, पारस सिंह, अमित जोशी, प्रदीप महर, योगेश कुमार आदि उपस्थित थे।